बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में शराब तस्करों में उत्पाद पुलिस टीम पर किया हमला, एक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल, तस्कर गिरफ्तार...

बेगूसराय में शराब तस्करों में उत्पाद पुलिस टीम पर किया हमला, एक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल, तस्कर गिरफ्तार...

BEGUSARAI: शराबबंदी वाले इस बिहार के बेगूसराय में शराब तस्कर बिल्कुल ही बेखौफ हो चुके हैं और सरे आम शराब के धंधे करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। इतना ही नहीं शराब तस्करों के हौसले इतने बुलंद है कि अब वह पुलिस को भी अपना निशाना बना रहे हैं। तस्करों के मन में पुलिस का भय नहीं है। ऐसा एक मामला बेगूसराय में देखने को मिला है। 

दरअसल, बीती रात ट्रेन से शराब उतारने की सूचना पर उत्पाद पुलिस को मिली। वहीं पुलिस जब सूचना के अधार पर छापेमारी के लिए पहुंची तो तकरीबन 5 की संख्या में बाइक सवार शराब तस्करों ने उत्पाद पुलिस को ही जोरदार ठोकर मार दी और शराब के साथ मौके से फरार हो गए।

बता दें कि यह घटना नगर थाना क्षेत्र के बेगूसराय स्टेशन के समीप का है। घायल सिपाही दीपक कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी की ट्रेन के माध्यम से शराब की तस्करी की जा रही है और शराब की एक खेप आने वाली है। 

इसी सूचना पर जब पुलिस वहां पहुंची तो तकरीबन 5 की संख्या में शराब तस्करों ने एकाएक जोर से बाइक चलानी शुरू कर दी एवं सिपाही दीपक कुमार को ठोकर मार दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गनीमत रही की मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने उसे ससमय सदर अस्पताल पहुंचा दिया। जहां दीपक कुमार इलाजरत है । हालाँकि इस कार्रवाई में पुलिस ने एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया है। जिससे पूछताछ की जा रही है।

Suggested News