BIHAR NEWS : प्रेमिका ने परिजनों के साथ मिलकर प्रेमी के हत्या की रची साजिश, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

BIHAR NEWS : प्रेमिका ने परिजनों के साथ मिलकर प्रेमी के हत्या की रची साजिश, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

Lakhisarai: बड़हिया पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। एसआईटी की टीम ने बीते 21 जून को बड़हिया थाना क्षेत्र के बड़ी पोखर के समीप युवक चिंटू सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। इस मामले का उद्वभेदन करते हुए घटना मे शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा प्रेम -प्रसंग मे हत्या करने का दावा किया गया है।

इस मामले को लेकर एसपी पंकज कुमार ने बताया कि घटना के बाद एएसपी सैयद इमरान मसूद के नेतृत्व मे एसआईटी का गठन किया गया। जिसमे जांच के क्रम मे प्रेम-प्रसंग मे युवक चिंटू सिंह की हत्या की गई। एसपी ने बताया की मृतक चिंटू सिंह का पड़ोसी बड़हिया वार्ड-6 रामचरण टोला की एक युवती से नाजायज सबंध था।मृतक चिंटू सिंह घटनास्थल स्थित अपने बथान पर ही रहा करता था। जहां युवती उससे प्राय: मिलने जाती थी। 


हालाँकि युवती के पिता और उसका भाई लगातार विरोध करते आ रहे थे। इसके बाद युवती अपने पिता और भाईयो के पक्ष मे आकर शादी दूसरे जगह करने के लिए तैयार हो गई थी। वह चिंटू से रिश्ता खत्म करना चाहती थी। जिसके बाद युवती ने पिता और भाई के साथ मिलकर चिंटू को रास्ता से हटाने के लिए उसकी हत्या का षड्यंत्र रच दिया। डुमरा निवासी अपराधी रौशन सिंह और उसके साथियों के मदद से चिंटू की गोली मारकर कर हत्या कर दिया गया। घटना के समय युवती भी चिंटू सिंह के साथ बथान पर ही थी। हत्या के बाद युवती चिंटू का मोबाइल लेकर फरार हो गई। पुलिस ने युवती और उसके भाई विकास कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीँ अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी मे जुटी है।

लखीसराय से कमलेश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News