बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में पति से मामूली विवाद पर पत्नी ने अपने भाई और संबंधियों को बुलाया, युवक को पीट-पीटकर किया अधमरा, इलाज के दौरान तोड़ा दम

भागलपुर में पति से मामूली विवाद पर पत्नी ने अपने भाई और संबंधियों को बुलाया, युवक को पीट-पीटकर किया अधमरा, इलाज के दौरान तोड़ा दम

भागलपुर. जिला के असरगंज थाना क्षेत्र के बिशनपुर पंचायत के मोहम्मद सद्दाम हुसैन को अपने ही सगे साला और पत्नी के मौसा ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। बताया जा रहा है कि पत्नी को पति से किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ था। विवाद के बाद पत्नी अपने घर वालों को इसकी सूचना फोन से दी। इसके बाद पत्नी के रिश्तेदार युवक के घर पर आकर लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी, जिससे मोहम्मद सद्दाम हुसैन बुरी तरह से घायल हो गया।

इसके बाद घायल को इलाज के लिए पहले असरगंज अस्पताल में लाया गया। यहां पर प्राथमिक उपचार कर बेहतर उपचार के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज भागलपुर भेज दिया गया। वहीं जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज भागलपुर में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

वहीं मोहम्मद सद्दाम हुसैन के बारे में परिजनों ने बताया कि वह महाराष्ट्र में जेसीबी का ड्राइवर था। कुछ दिन पूर्व ही बकरीद पर अपने घर पर आया था। मोहम्मद सद्दाम हुसैन की शादी 3 वर्ष पूर्व ही हुई थी। उसे पुत्र और पुत्री है। वहीं घटना के बाद पत्नी घर में ताला मारकर घर से फरार हो गई है।

Suggested News