बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में अपराधी बेलगाम, मुजफ्फरपुर में एक व्यक्ति की गोली मार कर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

बिहार में अपराधी बेलगाम, मुजफ्फरपुर में एक व्यक्ति की गोली मार कर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

मुजफ्फरपुर -  बिहार में अपराधी बेलगाम हो गए हैं. लगातार आपराधिक वारदात को अंजाम दे रहे हैं. अपराधियों ने घटना को फिर अंजाम दिया है. मुजफ्फरपुर में  एक बार फ़िर बेखौफ अपराधियो ने सुबह सुबह  एक व्यक्ति को गोली मार दी है. मौक़े पर ही व्यक्ति की मौत हो गई है. हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.मुजफ्फरपुर जिले के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के रामबाग का है जहां अपने घर से दुकान पर जा रहे मिट व्यवसाई को बाइक सवार  अपराधियों ने गोली मार दी है जिससे मौके पर ही मीट व्यवसाई की मौत हो गई है .

वही इस घटना के बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई है वहीं सूत्रों की माने तो मृतक मीट व्यवसाई मिठनपुरा थाना क्षेत्र के महाराज जी पोखर के रहने वाले अफरोज खन्नी आज अहले सुबह अपने घर से मिथुन पूरा थाना क्षेत्र के मस्जिद चौक पर स्थित अपने दुकान पर जा रहा था इसी बीच रामबाग में ही बाइक सवार अपराधियो ने गोली मारकर हत्या कर दी वही इस पूरे घटनाक्रम के बाद घटनास्थल पर हड़कंप मच गया है.

 वही घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जुट गई है जिसके बाद पुरे मामले की सूचना मिठनपुरा थाना पुलिस को लोगो ने दिया वही सुचना मिलते ही मिठनपुरा थाना प्रभारी राकेश कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं. 

 वही सुचना मिलते ही मिठनपुरा थाना प्रभारी राकेश कुमार दलबल के साथ मौक़े पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गए हैं. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है.


Suggested News