बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में पहले गोभी, अब खेत से साग तोड़ने पर हुई हत्या, बाप-बेटे ने नाबालिग किशोरी को पीट-पीटकर मार डाला

बिहार में पहले गोभी, अब खेत से साग तोड़ने पर हुई हत्या, बाप-बेटे ने नाबालिग किशोरी को पीट-पीटकर मार डाला

KAIMUR : बिहार में न सिर्फ जमीन-जायदाद, बल्कि अब सब्जियों के तोड़ने पर हत्याएं शुरू हो गई है। 20 दिन पहले मोतिहारी में एक बुजुर्ग की गोभी चुराने पर हत्या की घटना सामने आई थी। अब कैमूर से भी ऐसी ही घटना सामने आई है। यहां नाबालिग किशोरी को खेत से साग तोड़ने पर बाप-बेटे ने मिलकर इनती पिटाई की कि किशोरी की मौत हो गई। किशोरी आठवीं कक्षा की छात्रा थी। पुलिस ने उसकी पहचान सुंदरी कुमारी के रूप में की गई है। इस घटना के बाद ग्रामीणों में काफी आक्रोश हैं।

साग तोड़ने पर हत्या की यह घटना जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के हाटा नगर पंचायत की है। घटना के संबंध में मृतक छात्रा के पिता जितेंद्र राम ने बताया कि नंदना गांव के सिवान में थोड़ी बहुत जमीन है. जहां शाम के समय सुंदरी कुमारी छोटी बहन के साथ गई थी, तभी बगल के खेत में साग देखकर खोटने लगी. उसी दौरान खेत के मालिक राम अवतार यादव उसके पुत्र ने गाली-गलौज करते हुए लाठी-डंडों से पिटाई शुरू कर दी. बच्ची जान बचाकर भागी लेकिन गिर पड़ी और दम तोड़ दिया।

हत्या की घटना के बाद गांव के लोगों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। नाबालिग के परिजनों के द्वारा वरीय पदाधिकारी को बुलाने की मांग की जा रही है. साथ ही मौत का मुआवजा और आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग भी रखी गई है। परिजनों का कहना है जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी और मुआवजा नहीं मिलेगा तब तक शव को पोस्टमार्टम के लिए नहीं ले जाने दिया जाएगा।

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही रात 2:30 बजे पहुंचे भभुआ अनुमंडल पदाधिकारी ने परिजनों को आश्वासन दिया कि जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उसके बाद कठोर से कठोर सजा दी जाएगी. परिजनों द्वारा पोस्टमार्टम के लिए शव को भभुआ सदर अस्पताल लाया गया जहां पोस्टमार्टम करने के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जांच में जुट गई है

 

Suggested News