दिल्ली में शाहनवाज हुसैन कर रहे थे बिहार में उद्योगों लगाने के लिए ब्रांडिंग, यहां नीतीश कुमार ने खींच ली कुर्सी, जानिए क्या कहा भाजपाई मंत्री ने

दिल्ली में शाहनवाज हुसैन कर रहे थे बिहार में उद्योगों लगाने के लिए ब्रांडिंग, यहां नीतीश कुमार ने खींच ली कुर्सी, जानिए क्या कहा भाजपाई मंत्री ने

PATNA : बिहार में मंगलवार को चल रही राजनीति उठापटक से अलग उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन दिल्ली में थे। यहां  बिहार का औद्योगिकीकरण सुनिश्चित करने और हर जिले में उद्योग का जाल बिछाने का संकल्प पूरा करने के मकसद से आज दिल्ली में बिहार के Investment Promotion Office का शुभारंभ कर रहे थे। ताकि बिहार में उद्योगों का विस्तार हो सके। उस समय शायद शाहनवाज हुसैन को यह अनुमान भी नहीं रहा होगा जिस बिहार के मंत्री के रूप में वह दिल्ली में उद्योगपतियों को बिहार में बिहार में निवेश करने के लि कह रहे थे, उसी समय वहां से हजार किलोमीटर दूर पटना में उनके मंत्री पद को छीनने की तैयारी की जा रही थी। जिस तरह यह पूरा घटनाक्रम हुआ, उसके बाद अब शाहनवाज हुसैन की प्रतिक्रिया भी साने आ गई है। 

उम्मीदों से विश्वासघात

नीतीश कुमार द्वारा जिस तरह बीजेपी से गठबंधन तोड़कर राजद से हाथ मिलाया, उसके बाद भाजपा नेताओं कड़ी प्रतिक्रिया दी। इस पूरे घटना के दौरान दिल्ली में मौजूद शाहनवाज हुसैन ने नीतीश कुमार के फैसले को बिहार की जनता, बिहार के युवाओं से, बिहार के उद्यमियों से और बिहार की उम्मीद और आकांक्षाओं से विश्वासघात करार दिया। 

इससे पहले बिहार में उद्योग के लिए निवेश लाने और राज्य के औद्योगिकीकरण की रफ्तार और तेज करने के मकसद से आज दिल्ली के दिल कनॉट प्लेस में स्टेट एंपोरिया भवन में बिहार के निवेश प्रोत्साहन ऑफिस का शुभारंभ किया। उद्योग विभाग के प्रधान सचिव श्री @SandeepPoundrik  जी व विभाग के अधिकारी मौजूद रहे। शाहनवाज हुसैन ने लिखा कि  उत्तर भारत समेत पूरे देश से उद्योगपतियों को बिहार में निवेश के लिए आकर्षित करने में देश की राजधानी में पहली बार खुला बिहार का निवेश प्रोत्साहन कार्यालय काफी मददगार साबित होगा। 


Find Us on Facebook

Trending News