बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में शख्स की हत्या कर अपराधियों ने खेत में फेंका शव, आक्रोशित लोगों ने जमकर किया हंगामा, जांच में जुटी पुलिस

गया में शख्स की हत्या कर अपराधियों ने खेत में फेंका शव, आक्रोशित लोगों ने जमकर किया हंगामा, जांच में जुटी पुलिस

GAYA : मगध विश्वविद्यालय थाना इलाके के बड़की बभनी में एक व्यक्ति की हत्या कर पास के ही खेत में शव फेक दिया गया। बुधवार को अहले सुबह जब आज पास के लोग अपने अपने घरों से बाहर निकले तो शव गांव के बाहर पाया गया। मृतक की पहचान बड़की बभनी निवासी सुजीत मांझी पिता प्रदीप मांझी के रूप में किया गया है। 

ग्रामीणों ने बताया की शव को देखने के बाद ऐसा प्रतीत होता है की इसे सरिया और चपाड़ से पीट-पीटकर हत्या किया गया है। इस घटना के बाद मृतक के परिजन और गांव वाले आक्रोशित होकर सिवराजपुर मुख्य सड़क को आगजनी कर जाम कर दिया और इंसाफ की मांग करने लगे। वही स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी मगध विश्वविद्यालय थाना की पुलिस को दिया और आक्रोशित होकर सड़क जाम कर दिया।

घटना की सूचना पाकर आनन फानन में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को समझा बुझा कर जाम को हटवाया। इसके अलावा शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम हेतु अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल गया भेज दिया। 

इस संबंध में एमयू थाना प्रभारी सह प्रशिक्षु एसडीपीओ ने बताया की शव को देखने के बाद प्रथम दृष्टया हत्या का आशंका होती है। वही इस घटना में इस्तेमाल किए गए एक टूक टूक को भी बरामद किया गया। उन्होंने कहा की मृतक के दोस्त है जो घटना का अंजाम देने वाले को जानता है। उसी के आधार पर अपराधियों को चिन्हित कर लिया गया है। बहुत जल्द ही इसे गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

गया से संतोष की रिपोर्ट

Editor's Picks