बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में डॉ सुनील कुमार रंजन ने निर्दलीय लोकसभा चुनाव लड़ने का किया ऐलान, कहा शिक्षा और सड़क को करेंगे बेहतर

गोपालगंज में डॉ सुनील कुमार रंजन ने निर्दलीय लोकसभा चुनाव लड़ने का किया ऐलान, कहा शिक्षा और सड़क को करेंगे बेहतर

GOPALGANJ : लोकसभा चुनाव की रणभेरी बज चुकी है और नेताओ की गतिविधियां भी तेज हो गई है। एनडीए प्रत्याशी के तौर पर डॉ आलोक कुमार सुमन जबकि महागठनबंधन के प्रत्याशी के तौर पर प्रेम नाथ चंचल उर्फ चंचल पासवान चुनावी मैदान में है। वही महागठबंधन से टिकट नहीं मिला तो डॉ सुनील कुमार रंजन निर्दलीय ही चुनाव मैदान में कूद पड़े है। 

भीम राव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा की टिकट के लिए काफी प्रयास किया गया था। लेकिन किसी कारण वश टिकट नहीं मिल सका। इसलिए जनता की मांग पर हमने चुनाव निर्दलीय लड़ने का मन बनाया है। जनता हमारे साथ है और हमें जनता भारी मतों से विजयी बनाएगी ये मेरा विश्वास है। मेरे साथ जनता का प्यार ही है की मैं निर्दलीय ही निकल जाऊंगा। मुझे जनता का प्यार दिखाई दे रहा है। इसलिए जीत के दावेदारी के लिए लड़ रहा हूं। 

उन्होंने चुनावी मुद्दों के संदर्भ में कहा की यहां कई मुद्दे है। समस्या भी काफी ज्यादा है उसे यहां की जनता निजात पाना चाहती है। यहां बच्चे बच्चियों के लिए सबसे ज्यादा युनिवर्सिटी की आवश्यकता है। क्योंकि यहां के छात्र छात्राओं को गोरखपुर पटना या विभिन्न जगहों पर हायर एजुकेशन के लिए जाना पड़ता है। 

कहा की नदी के किनारे दियारा इलाके की स्थित काफी बदतर है। सड़क नही है लोगो को कई तरह की समस्या होती है। हमेशा बाढ़ से लोगो का जीना दुभर हो जाता है। इसे में यह भी एक बड़ा मुद्दा होगा। उन्होंने ने बताया की हमारी लड़ाई किसी से नहीं है। सिर्फ जीत हासिल करना है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News