जहानाबाद में तेज रफ़्तार हाइवा ने टेम्पू में मारी टक्कर, चालक की हुई मौत, दो गंभीर रूप से जख्मी

जहानाबाद में तेज रफ़्तार हाइवा ने टेम्पू में मारी टक्कर, चालक की हुई मौत, दो गंभीर रूप से जख्मी

JEHENABAD : पटना गया राष्ट्रीय मार्ग पर मंगलवार की शाम वीर्रा गांव के समीप हाईवा ट्रक एवं टेंपो में सीधी टक्कर हो गई। जिसमें एक व्यक्ति की मौत एवं दो अन्य लोग घायल हो गए।  बता दे की मृतक उमता धरनई ओपी के छतियाना गांव निवासी अमन कुमार बताया जाता है। जबकि घायल व्यक्ति भी छतियाना गांव निवासी ललन साव एवं अजीत कुमार बताए जाते हैं। 


मिली जानकारी के अनुसार छतियाना गांव से टेंपो यात्री लेकर मखदुमपुर आ रहा था। जैसे ही बिर्रा गांव के समीप पहुंचा।  उसमें पटना से गया की ओर जा रहे हाइवा ट्रक ने सीधी टक्कर मार दिया। जिसमे में टेम्पो चालक अमन कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।  घटना की सूचना पाकर मखदुमपुर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और स्थानीय लोगो के सहयोग से घटना में घायल ललन साव एवं अजीत कुमार को इलाज के लिए रेफ़रल अस्पताल मखदुमपुर लाया गया।  

जहां डॉक्टरों में घायलों की स्थिति को देखते हुए विशेष इलाज हेतु पीएमसीएच रेफर कर दिया।  वहीं घटना में टेंपो के परखच्चे उड़ गए।  थाना अध्यक्ष रवि भूषण ने बताया कि पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज रही है। 

घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है। परिवारजनों का रोते-रोते बुरा हाल है। मिली जानकारी के मुताबिक जैसे टेंपू एवं हाइवा ट्रक में टक्कर के बाद सड़क पर अफरा तफरी का माहौल हो गया।  बताया जाता है कि हाइवा ट्रक तेज रफ्तार से चल रहा था। इसी कारण या घटना घटी है।  

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News