BIHAR NEWS : दहेजलोभियों ने की स्विफ्ट कार के लिए नवविवाहिता की हत्या, पिता ने पति सहित 7 को किया आरोपित

BIHAR NEWS : दहेजलोभियों ने की स्विफ्ट कार के लिए नवविवाहिता की हत्या, पिता ने पति सहित 7 को किया आरोपित

MOTIHARI :  मोतिहारी के हरसिद्धि थाना क्षेत्र में दहेज लोभियों ने एक नव विवाहित की हत्या कर दी। मामला घिवाढ़ार पंचायत का है, जहाँ एक नवविवाहिता की हत्या कर साक्ष्य छुपाने की नीयत से शव को जलाने का मामला उजागर हुआ है। नवविवाहिता निशा कुमारी (25 वर्ष) स्थानीय स्थानीय स्व. रामयश सिंह के पुत्र कामोद कुमार की पत्नी है। 


इस मामले को लेकर रघुनाथपुर ओपी के मजूराहां निवासी प्रमोद सिंह ने थाने में आवेदन देकर पुत्री के पति कामोद सिंह, सास देवांति कुंवर, ननद अंशु देवी, गोतनी सुनीता देवी, भैसुर पवन सिंह, संजीव कुमार, नवनीत कुमार सहित सात को आरोपित किया है। आवेदन में बताया है कि पुत्री की शादी वर्ष 2025 में 25 नवंबर को पूरे धूमधाम से उपहार देकर की थी। 

बताया गया है की शादी के कुछ दिनों बाद जब पुत्री गर्भवती हो गई। तब से ही उक्त आरोपित उससे दहेज में स्विफ्ट कार की मांग करने लगे। उसे मानसिक व शारीरिक रूप से अक्सर प्रताड़ित किया जाता। इस मामले में मैंने अपने स्तर से पुत्री के ससुरवालों की आर्थिक मदद की। वहां जाकर उन्हें समझा-बुझाकर लौट गया। लेकिन सोमवार की सुबह में ग्रामीणों से फोन सूचना मिली कि उसकी हत्या कर शव को जलाया जा रहा है। 

जब हम आनन-फानन में उसके गांव पहुंचे तो घर पर ताला लटका था। श्मशान घाट में शव को जलाकर परिजन फरार थे। इस बावत थानाध्यक्ष ज्वाला कुमार सिंह ने बताया कि आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही दोषी गिरफ्तार होंगे।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News