मोतिहारी में बदमाशों ने नाबालिग से दुष्कर्म के बाद की गला काटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मोतिहारी में बदमाशों ने नाबालिग से दुष्कर्म के बाद की गला काटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

MOTIHARI : मोतिहारी में एक दिव्यांग नाबालिग बच्ची के सामूहिक दुष्कर्म का मामला अभी ठंडा भी नही हुआ था कि एक दूसरी घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है। एक के बाद एक गंभीर घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुली चुनौती दे रहे है। कल नाबालिंग के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म की गुत्थी को पुलिस सुलझा भी नहीं सकी थी कि आज नाबालिंग के साथ रेप कर गला रेतकर हत्या करने का मामला सामने आया है। 

दोनों ही घटना संग्रामपुर थाना क्षेत्र में घटित हुई है। एक दिन पहले से गायब नाबालिंग का शव आज दूसरे दिन बांसवारी से ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने बरामद किया है। रविवार दोपहर से 16 वर्षीय राजनन्दनी कुमारी गायब थी, जो घर से मवेशियों के लिए घास काटने गयी थी। गायब होने के बाद परिजनों ने काफी खोजबीन किया,जिसके बाद परिजनों ने संग्रामपुर थाना में अपहरण का मामला दर्ज कराने के लिए आवेदन देना चाहा। लेकिन थाना पुलिस ने आवेदन लेने से इंकार कर दिया। दो दिनों से गायब राजनन्दनी का शव आज दरियापुर पंचायत के पंचभिडवा बांसवारी से मिला है। कपडों की स्थिति देखने से लगा है की उसका गला रेतने के पहले अपराधियों ने दरिन्दगी की हद कर दिया है। 

मृतका राजनन्दनी कुमारी के पिता बिहारी महतों ने कहा कि गांव में शराब कारोबार का विरोध करने का नतीजा मिला है। गांव के ही कुछ लोग शराब का कारोबार करते है। जिसका विरोध करने पर ये लोग हत्या करने की धमकी दिया करते थे। इन्ही लोगों ने घास के लिए गयी बेटी राजनन्दी का अपहरण करने के बाद रेप किया और फिर गला रेतकर हत्या कर दिया है। पीडित पिता बिहारी महतों ने कहा कि दो दिन पहले घास के लिए घर से निकली बेटी के गायब होने की सूचना संग्रामपुर थाना पुलिस को सोमवार सुबह दिया। लेकिन पुलिस आवेदन पर पंच सरपंच के हस्ताक्षर कराने को कह आवेदन लेने और जांच करने से टाल गयी है। आज बेटी का शव मिला है,जिसका अपहरण कर अपराधियों ने रेपकर हत्या कर दिया है। 

मौके पर मौजूद संग्रामपुर थाना के चौकीदार घरमबीर पाण्डेय ने बताया कि हत्या कर फेंकी गयी शव को लेकर पोस्टमार्टम कराने आये है। यहां बता दे कि संग्रामपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में हुए नाबालिंग मुकबधिर के सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया था। जिसके साथ दो मनचले युवकों ने दुष्कर्म कर बेहोशी की हालत में फेंक दिया था। इस मामले को भी संग्रामपुर थाना पुलिस टालती रही। मामला के सामने आने के बाद पुलिस सक्रिय हुई। तबतक अपराधी फरार हो गये है। वहीं दो दिन पहले गायब हुई नाबालिंग के मामले को संग्रामपुर थाना पुलिस टालती रही,जिसका शव आज बरामद हुआ है। 

इस संबंध में अरेराज डीएसपी रंजन कुमार ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद बताया कि एक लड़की का शव बरामद किया गया है। गला कटा हुआ शव बरामद किया गया है। लेकिन घटनास्थल पर एक बूंद भी खून नही पाया गया है। वही लड़की का कपड़ा क्षत विक्षत पाया गया है। पुलिस जांच में जुटी है की हत्या कही अन्यत्र करके शव को प्लानिग के तहत फेका गया है या हत्या के बाद गला को काटा गया है। शव को बरामद कर पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया गया है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News