बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में 5 घंटे के भीतर दूसरी वारदात, बदमाशों ने गोली मारकर स्वर्ण व्यवसायी से लूटे लाखों के गहने

मोतिहारी में 5 घंटे के भीतर दूसरी वारदात, बदमाशों ने गोली मारकर स्वर्ण व्यवसायी से लूटे लाखों के गहने

MOTIHARI : मोतिहारी में पुलिस पस्त अपराधी बेलगाम हो गए है। पुलिस को अपराधी लगातार चुनौती देकर एक के बाद एक घटना को अंजाम दे रहे है। दिनदहाड़े अपराधियो ने ठीकेदार को गोलियों से भूनकर हत्या कर सनसनी फैला दी। वही ठीकेदार का ड्राइवर गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है। घटना के 5 घंटे बीते ही थे कि केसरिया थाना क्षेत्र में बाइक सवार अपराधियो ने दुकान बंद कर घर जा रहे स्वर्ण व्यव्सायी को गोली मारकर लाखो के जेवरात लूट लिया और मौके से फरार हो गए।

जख्मी स्वर्ण व्यव्सायी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहाँ से डॉक्टर ने गंभीर हालत को देखते हुए उसे मोतिहारी रेफर कर दिया। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। घटना केसरिया थाना क्षेत्र के कुशहर गांव के समीप की बतायी जा रही है। हालाँकि स्वर्ण व्यव्सायी के डिक्की में कितने का आभूषण था। इसकी जानकारी नहीं लग सकी है। जख्मी स्वर्ण व्यव्सायी की पहचान केसरिया बाजार के रमेश कुमार के रूप में की गई। 

मिली जानकारी के अनुसार स्वर्ण व्यव्सायी दुकान बंद कर बाइक से घर जा रहा था। इसी बीच दो बाइक पर सवार अपराधियो ने स्वर्ण व्यव्सायी को गोली मारकर बाइक की डिक्की ही उखाड़कर फ़रार हो गए। घटना के बाद आज पास के ग्रामीणों द्वारा स्वर्ण व्यव्सायी को नजदीकी अस्पताल लाया गया।जहाँ डॉक्टर द्वारा गंभीर हालत को देखते हुए मोतिहारी रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही केसरिया पुलिस घटना स्थल पर पहुचकर जांच में जुटी है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Suggested News