बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में धमकी देकर रिश्तेदार ही कर रहा था सालों से नाबालिग का यौन शोषण, खुलासे के बाद पीड़िता की माँ ने दर्ज कराया मामला

मुजफ्फरपुर में धमकी देकर रिश्तेदार ही कर रहा था सालों से नाबालिग का यौन शोषण, खुलासे के बाद पीड़िता की माँ ने दर्ज कराया मामला

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहाँ अपने ही रिश्तेदार के द्वारा जान मारने की धमकी देकर नाबालिग के साथ यौन शोषण किया जा रहा था। जब परिजनों को पूरे मामले का पता चला तो उन्होंने थाने में मामला दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस ने लिया मामले का संज्ञान लिया है। आपको बताते चले कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के एक गांव का है।

जहां के रहने वाले एक नाबालिग को अपने ही रिश्तेदार के द्वारा सालों से डरा धमका कर यौन शोषण किया जा रहा था। जिसकी जानकारी नाबालिग के परिजन को पांच फरवरी को उस वक्त लगा। जब वह बाजार से वापस अपने घर पहुंचीं। जिसके बाद नाबालिग युवती ने पुरी बात अपने परिजनों को बताई की कैसे सालो से वह युवक जान मारने की धमकी देकर उसके साथ यौन शोषण कर रहा था। 

पूरे मामले की जानकारी प्राप्त होते ही परिजन थाना पहुंचे और मामले की शिकायत की। वहीं पुलिस को दिए गए आवेदन में नाबालिग की मां ने बताया कि मेरे ननद का जाउत जो सीतामढ़ी जिले का रहने वाला है वह सालो से मेरी नाबालिग बेटी को जान मारने की धमकी देकर उसके साथ यौन संबंध बना रहा था। इसी बीच पांच फरवरी को शाम 7 बजे भी वह युवक मेरे घर पर आया और मेरी बेटी को डरा धमका कर उसके साथ यौन संबंध बना रहा था।

इस बीच हम घर पर पहुंचें। तब मेरी बेटी ने मुझे पूरी बातों से अवगत कराया। वही मुझे देख वह युवक भागने में सफल रहा। अब मामले में पीड़ित नाबालिग की मां के द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आज पीड़िता को 164 के बयान के लिए मुजफ्फरपुर के न्यायालय में पेश किया है। साथ ही आरोपी युवक के गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News