बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में घर से कोचिंग के लिए निकली छात्रा हुई गायब, परिजनों ने लगाया अपहरण का आरोप, चर्चाओं का बाजार गर्म

मुजफ्फरपुर में घर से कोचिंग के लिए निकली छात्रा हुई गायब, परिजनों ने लगाया अपहरण का आरोप, चर्चाओं का बाजार गर्म

मुजफ्फरपुर में घर से कोचिंग के लिए निकली छात्रा रहस्यमई तरीके से लापता हो गई है. जिसके बाद परिजनों के बीच किसी अनहोनी की आशंका को देखते हुए दहशत का माहौल बना हुआ है वहीं यूबती के परिजनों ने  अपहरण का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करने के लिए थाने में आवेदन दिया है.

पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहा की इंटर में पढ़ने वाली एक नाबालिग युवती कोचिंग जानें के लिए अपने घर से निकली जिसके बाद से वह गायब है वही युवती के परिजनो ने युवती  की काफ़ी खोजबीन की लेकीन युवती का कुछ पता नहीं चल पाया जिसके बाद युवती के परिजनो ने पुरे मामले की लिखित आवेदन साहेबगंज थाने के पुलिस को दी है.

 वही पुरे मामले में साहेबगंज थाना प्रभारी राजेश रंजन ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव से इंटर में पढ़ने वाली एक नाबालिग युवती के गायब होने की सुचना प्राप्त हुई है पुलिस मामले की जांच में जुटी है वही सूत्रों की माने तो युवती अपने घर से महज कुछ ही दूरी पर स्थित कोचिग में पढ़ती थी लेकीन वह अचानक अपने घर से मोटी रकम लेकर गायब हो गई है. वही स्थानीय लोगों के बीच प्रेम प्रसंग की चर्चा भी जोरो पर है.

Suggested News