बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में अपराधियों का तांडव, बाइक सवार अपराधियों ने एक निजी कंपनी के मैनेजर को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

मुजफ्फरपुर में अपराधियों का तांडव,  बाइक सवार अपराधियों ने एक निजी कंपनी के मैनेजर को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

मुजफ्फरपुर जिले के देवरिया थाना क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात बाइक सवार तीन अपराधकर्मियों ने बाइक सवार एक व्यक्ति को लूट के दौरान गोली मार दी. गोली लगने से बाइक से गिर गया. घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे. जिसके बाद परिजन ने आनन फानन में इलाज के लिए घायल व्यक्ति को निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया. वहीं सूचना पर पहुंचीं पुलिस ने की मामले की जांच शुरु कर दी है.

घटना मुजफ्फरपुर जिले के देवरिया थाना क्षेत्र बांगड़ा गांव के पासका है. मुजफ्फरपुर से काम कर लौट रहे बाइक सवार एक व्यक्ति को लूट की नियत से  एक बाइक पर तीन सवार अपराधकर्मियो ने रूकने के लिए कहा. वहीं जब तक उक्त व्यक्ती अपनी गाड़ी रोकनी चाही तब तक अपराधियो ने चलती बाइक से ही गोली मार दी. गोली व्यक्ति की हथेली में लगी , जिससे वह घायल हो गया.

घायल स्थिति में व्यक्ति किसी तरह अपनी जान बचाकर मौके से भाग निकला. जिसके बाद घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीण की मौके पर भीड़ जुट गईं.लोगो ने परिजन को सूचना दिया.

 वही घटना की जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे। और घायल व्यक्ति को आनन फानन में  साहेबगंज के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां व्यक्ती का इलाज चल रहा है घटना को लेकर परिजन में दहशत का माहौल है वहीं सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.

 वही इस गोलीबारी में घायल व्यक्ति की पहचान  साहेबगंज थाना क्षेत्र के कड़ीबसारत गांव के निवासी नंदू मिश्र के पुत्र चंदन कुमार मिश्रा के रुप में हुई है.

रिपोर्टर- मणि भूषण शर्मा 


Suggested News