बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में बेख़ौफ़ बदमाशों ने गोली मारकर युवक को किया जख्मी, इलाके में मचा हड़कंप

मुजफ्फरपुर में बेख़ौफ़ बदमाशों ने गोली मारकर युवक को किया जख्मी, इलाके में मचा हड़कंप

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियो का मनोबल सातवे आसमान पर है। अपराधी जब चाहे जहां चाहे किसी भी वारदात को अंजाम देकर आराम से फरार हो जा रहे हैं। वहीं पुलिस लगातार इन अपराधियों पर सख्ती बढ़ाने को लेकर जहां एक तरफ विशेष अभियान चला रही है तो वहीं दूसरी तरफ अपराधी लगातार आपराधिक वारदात को अंजाम देने में लगे हैं।

ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र के सरैया पेट्रोल पंप के समीप की है। जहाँ अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मार दी है। गोली घायल व्यक्ति के हाथ में लगी हुई है। घटना की सूचना पर पहुंची सरैया थाना की पुलिस घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। जहाँ गोली से जख्मी व्यक्ति का इलाज़ चल रहा है। 

गोलाबारी की घटना में घायल शख्स की पहचान कांटी थाना क्षेत्र के मधुबन गांव निवासी सलामगीर के रूप में हुई है। घटना के बाद एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन और सरैया थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गए हैं। 

सूत्रो की माने तो लूट के दौरान युवक को बाईक सवार अपराधियों ने गोली मारी है। वहीँ कुछ लोगों का कहना है कि पूर्व के विवाद के कारण गोली मारी गई है। वैसे पूरा मामला क्या है। वह पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट 

Suggested News