मुजफ्फरपुर में लूट की योजना पर पुलिस ने फेरा पानी, हथियार के साथ पांच बदमाशों को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में लूट की योजना पर पुलिस ने फेरा पानी, हथियार के साथ पांच बदमाशों को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : जिले के पश्चिम में पारू थाना क्षेत्र के कमलपुरा में कुछ अपराधकर्मियों के जमा होने की गुप्त सूचना मिली थी। इस सूचना के आधार पर मुजफ्फरपुर जिला के वरीय पुलिस अधीक्षक जयंत कांत ने अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक टीम गठित की। जिसमें डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद और एसडीपीओ राजेश शर्मा को शामिल किया गया। 


तकनीकी और मानवीय सूत्र के आधार पर कमलपुरा चौक पर खड़े 5 संदिग्ध लोगों को छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार लोगों के पास से दो पिस्टल, दो कट्टा , कुछ गोली और 5 मोबाइल बरामद किया गया है। बताया जा रहा है की अपराधियों का पूर्व में इतिहास भी रहा है। 

मिली जानकारी के मुताबिक अपराधी कमलपुरा चौक के पास के ही रहने वाले सरसों तेल के दुकानदार को लूटने की योजना बना रहे थे। अपराधी साथ में सरसों तेल के दुकानदार के मुंशी जो सामने पैसे लेकर जाता है उसे भी लूटने की योजना थी। लेकिन पुलिस की मुस्तैदी के कारण अपराध की योजना विफल हो गई।

बता दें की जिले में आये दिन अपराधी बेख़ौफ़ होकर हत्या, लूट और छिनतई जैसी घटना को अंजाम दे रहे हैं। गंभीर घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। पुलिस एक घटना का उद्भेदन भी नहीं कर पाती है की अपराधी दूसरी घटना को अंजाम देकर मौके से फ़रार हो जा रहे है। इसी कड़ी में पुलिस ने पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। 

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News