बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में मीडियाकर्मी के पुत्र को मिली जान से मारने की धमकी, दहशत में परिवार, पुलिस की सुस्ती पर उठने लगे सवाल

मुजफ्फरपुर में मीडियाकर्मी के पुत्र को मिली जान से मारने की धमकी, दहशत में परिवार, पुलिस की सुस्ती पर उठने लगे सवाल

मुजफ्फरपुर- जिला  में अपराधी बेखौफ हो गए हैं. अपराधी जब चाहे जहां चाहे किसी भी बड़ी वारदात को अंजाम देकर आराम से फरार हो जा रहे हैं तो वहीं आम आदमी की कौन कहे बदमाश मीडियाकर्मियों के पुत्र को भी जान से मारने की धमकी देने लगे हैं. 

 मुजफ्फरपुर पुलिस भले हीं लगातार अपराधियों पर नकेल कसने का दावा करती हो लेकिन अपराधियों के हौसले पस्त पड़ते नहीं दिख रहे हैं. बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि अब तो सोशल मीडिया पर पत्रकार के पुत्र को हीं सरेआम जान से मारने की धमकी दी जा रही है. मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के रहने वाले एक मीडिया कर्मी के पुत्र को सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पेज के माध्यम से जान से मारने की धमकी मिली है. 15 सितबंर को मीडियाकर्मी के पुत्र को मारने की धमकी मिली है.

धमकी एक बार नहीं नहीं  दो बार नहीं दर्जनों बार दी गई है.  अब सवाल यह है कि क्या मुजफ्फरपुर में अपराधियों के हौसले इतने बढ़ गए हैं कि वह सोशल मीडिया के माध्यम से किसी के भी हत्या की धमकी दे सकता है. आखिर पुलिस का तकनिकी विभाग फेल क्यों साबित हो रहा है.

वही मामले को लेकर पीड़ित परिवार ने मनियारी थाने में मामला दर्ज कराया है . अपराधियो द्वारा मीडिया पुत्र की लगातार रेकी की जा रही है और उसके गतिविधि को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जा रहा है. जिससे मीडिया कर्मी का पूरा परिवार दहशत में हैं.

सबसे बड़ा सवाल है कि पुलिस अपने आप को अद्यतन होने का दावा करती है. तकनीकि अनुसंधान की बात पुलिस मुख्यालय से लेकर मुजफ्फरपुर पुलिस तक करती है इसके बावजूद कई बार मीडियाकर्मी को धमकी देने वाला पकड़ा क्यों नहीं जा रहा है. 

रिपोर्ट-मणि भूषण शर्मा 

Suggested News