बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में सड़क पर रखे ईंटों को पुलिस ने हटाने को कहा तो लोगों ने किया हमला, वीडियो वायरल होने के बाद कड़े एक्शन की तैयारी में प्रशासन

मुजफ्फरपुर में सड़क पर रखे ईंटों को पुलिस ने हटाने को कहा तो लोगों ने किया हमला, वीडियो वायरल होने के बाद कड़े एक्शन की तैयारी में प्रशासन

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के जजूआर थाना क्षेत्र में अतिक्रमण खाली करने गए पुलिस टीम पर स्थानीय लोगों के द्वारा हमले किए जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से हो रहा है। वायरल घटना जजुआर थाना क्षेत्र के पहसौल बाजार की बताई जा रही है। वही पुलिस टीम पर हमला को लेकर एसएसपी राकेश कुमार ने बताया की अतिक्रमण हटाने के दौरान आंशिक घटना हुई जिसकी जांच कर दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

घटना मुजफ्फरपुर जिले के जजूआर थान क्षेत्र पहसौल बाजार  के समीप का है। जहां सड़क पर रखी ईंट हटाने के लिए कहने पर दबंगों ने जजुआर थाने की पुलिस से पहले बकझक किया बाद में पुलिस टीम पर हमला कर दिया। बाद में मामले की गंभीरता को देखते हुए स्थानीय कुछ लोगों ने बीच-बचाव कर हंगामे को शांत कराया।

 जानकारी के अनुसार, जजुआर थाने में तैनात संदीप कुमार पुलिस बल के साथ पहसौल बैंक रोड में गश्ती के लिए निकले। पहसौल उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक की शाखा से पहले सुनील प्रसाद के घर के समीप सड़क पर बहुत सारी ईंट रखी हुई थी। पुलिस ने गृहस्वामी से ईंट को सड़क पर से हटाने को कहा। इसी बात को लेकर सुनील के पुत्र व अरुण नाम का युवक पुलिस से उलझ गया। मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। जमकर बवाल किया। मामले में जजुआर पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है।

 मामले को लेकर मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि पुलिस और स्थानीय लोगों के बीच आशिक झड़प हुई थी मामले की जांच की जा रही है जो भी दोषी होंगे उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

REPORT - MANI BHUSHAN SHARMA

Suggested News