नालंदा में युवक ने ऑनलाइन मंगवाया ड्रोन कैमरा, पार्सल खोलते ही उड़े होश, जानिए क्या है पूरा मामला

नालंदा में युवक ने ऑनलाइन मंगवाया ड्रोन कैमरा, पार्सल खोलते ही उड़े होश, जानिए क्या है पूरा मामला

NALANDA : आज के दौर में सामान की ऑनलाइन खरीदारी करना फैशन बन गया है। लेकिन नालंदा में ऑनलाइन शॉपिंग करना एक युवक को महंगा पड़ गया है। युवक ने ऑनलाइन ड्रोन का आर्डर किया था। लेकिन जब उसके घर पार्सल आया तो ड्रोन की जगह आलू निकल गया। इस नजारे को देख युवक दंग रह गया। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। 


मामला परवलपुर प्रखंड अंतर्गत बाजार इलाके का है। पीड़ित बाजार निवासी ज्वेलरी व्यवसायी चैतन्य कुमार है। जिन्होंने मीशो कंपनी से डीजेआई का एक ड्रोन कैमरा ऑनलाइन बुक कराया था। बुक कराने के समय ही उसने पूरी पेमेंट कर दी थी।

रविवार को जब सैडो फैक्स कार्यालय से डिलीवरी ब्वॉय सामान की डिलेवरी करने पहुँचा तो व्यवसाई को संदेह हुआ। इसके बाद उसने पार्सल की डिलीवरी देने आए डिलीवरी मैन को पार्सल खोलने के लिए कहा और इसका वीडियोग्राफी कर लिया। डिलीवरी ब्वॉय ने जैसे ही पार्सल को खोला। उसमें 10 पीस आलू निकला। 

डिलीवरी ब्वॉय ने कैमरे के सामने यह कबूल किया कि वह सैडो फैक्स कार्यालय से पार्सल लेकर आया था। जिसके अंदर ड्रोन कैमरे की जगह आलू निकला। इस मामले में परवलपुर थानाध्यक्ष ने बताया की उन्हें इस मामले में अभी तक आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। आवेदन मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News