नालंदा में IPL सट्टेबाजी में हारे रुपये तो भरपाई के लिए युवक का किया अपहरण, पुलिस ने पांच बदमाशों को किया गिरफ्तार

नालंदा में IPL सट्टेबाजी में हारे रुपये तो भरपाई के लिए युवक का किया अपहरण, पुलिस ने पांच बदमाशों को किया गिरफ्तार

नालंदा. पुलिस ने फिरौती के लिए अपहृत युवक को 24 घंटे के भीतर सकुशल बरामद करते हुए 5 बदमाशों को मौके से गिरफ्तार किया है। सदर डीएसपी डॉ. शिवली नोमानी ने बताया कि मानपुर थाना क्षेत्र के सरबहदी गांव निवासी मिथिलेश यादव ने 11 जून को बिहार थाना में अपने पुत्र विक्की कुमार के अपहरण होने की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। उनका कहना था कि 10 जून की शाम को उनका पुत्र घर से खन्दकपर कपड़ा लेने के लिए निकला था। कुछ देर बाद उनके मोबाइल पर किसी ने फोन कर 2 लाख रुपए के लिए पुत्र के अपहरण की बात बतायी और नहीं देने पर और पुलिस को खबर करने पर बेटे की हत्या कर देने की बात कहने लगा। इसके बाद 11 जून को मामला दर्ज कर पुलिस अनुसंधान में जुट गई।

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक नालंदा अशोक मिश्रा ने अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया। इसके बाद तकनीकी अनुसंधान के आधार पर संभावित स्थानों पर छापेमारी प्रारंभ की गई। 24 घंटे के अंदर ही वादी के पुत्र को 11 जून के संध्या में अलौदिया गांव के नदी के पास से सकुशल बरामद कर लिया गया। 

इस वजह से हुआ अपहरण

अपहरणकर्ता आईपीएल में सट्टेबाजी लगाने का काम करता था, जिसमें करीब 50 हजार रुपये हार चुका था। रुपए की भरपाई के लिए अपहरण की साजिश रची थी।

वहीं गिरफ्तार अभियुक्तों में मानपुर थाना क्षेत्र के नगवा गांव निवासी जगदीश यादव का (19) वर्षीय पुत्र बलम कुमार, नौबतपुर गांव निवासी कपिल प्रसाद का (19) वर्षीय पुत्र प्रवीण कुमार उर्फ छोटू, बिहार थाना क्षेत्र के खंदकपर निवासी शंकर प्रसाद का (19) वर्षीय पुत्र प्रेम कुमार एवं नबीनगर गांव निवासी अर्जुन प्रसाद का (18) वर्षीय पुत्र अनंत कुमार शामिल है।

छापेमारी में शामिल पुलिसकर्मी

छापेमारी टीम में सदर डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी, बिहार थाना अध्यक्ष संतोष कुमार, दीपनगर थाना अध्यक्ष मोहम्मद मुस्ताक डीआईयू शाखा से चंदन कुमार, थाना एवं डीआईयू के पुलिसकर्मी शामिल थे।

Find Us on Facebook

Trending News