नवादा में युवकों ने की विक्षिप्त युवक की पिटाई, विरोध करने पर बुजुर्ग माँ के साथ की मारपीट, अपताल में चल रहा है इलाज

नवादा में युवकों ने की विक्षिप्त युवक की पिटाई, विरोध करने पर बुजुर्ग माँ के साथ की मारपीट, अपताल में चल रहा है इलाज

NAWADA : जिले के नरहट थाना क्षेत्र के बडी़ पाली गांव में बुजुर्ग महिला की पीट-पीटकर जख्मी कर दिया गया। जिसे चिंताजनक हालत में नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि मंगलवार की देर शाम सदर अस्पताल में चिंताजनक हालत में एक बुजुर्ग महिला को भर्ती कराया गया। महिला की पहचान बड़ी पाली गांव के रहने वाली मोहम्मद सिराज मिस्त्री की पत्नी शहनाज बेगम के रूप में किया गया है।

घायल महिला ने बताया की उसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है। उन्होंने कहा कि मेरा छोटा पुत्र, जिसका नाम मोहम्मद इम्तियाज है। वह अपने घर के पास बैठा था। उसी दौरान गांव चार से पांच युवक आए और मेरे बेटे के साथ गलत हरकत करना शुरू कर दिया। कभी कोई गाल छुए तो कभी कोई उसे मारे। जब हमने इसका विरोध किया तो हमारे साथ ही मारपीट करना शुरू कर दिया। 

उन्होंने कहा कि मेरा घर का सबसे छोटा पुत्र है। उसकी दिमागी हालत खराब है। वह दिमाग से पागल है। युवकों के द्वारा पागल समझ के मेरा छोटा पुत्र की पिटाई की जा रही थी। कपड़ा को पकड़कर खींचते हैं तो कभी उसकी बाल को पकड़कर खींचते रहे थे। उन्होंने कहा कि मेरे जिगर का टुकड़ा है। अगर वह पागल भी है तो मेरा ही बेटा है। लेकिन कोई मेरे आंख के सामने मेरे पागल बेटा को भी इस तरह करेगा तो हमें दिल में दर्द होगा। 

बस इसी को लेकर हम ने विरोध किया तो मेरे साथ  मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया हैं। पीटकर मेरे हाथ को तोड़ दिया गया है। इस मामले की जानकारी महिला के द्वारा नरहट थाना प्रभारी सरफराज इमाम को लिखित आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की गयी हैं।  थाना प्रभारी ने बताया कि इस तरह का हरकत करने वाले लोगों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। आवेदन के आधार पर लोगों को बख्शा नहीं जाएगा।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News