पटना में सिगरेट का छल्ला फूंकने पर चल गई गोली,गोली लगने से एक जख्मी, मारपीट में पांच घायल

पटना में सिगरेट का छल्ला फूंकने पर चल गई गोली,गोली लगने से एक जख्मी, मारपीट में पांच घायल

PATNACITY:  राजधानी पटना में आये दिन अपराध की घटनाओं में बढ़ोतरी देखी  जा रही है। ज्यादातर घटनायें मामूली विवाद में ही अंजाम दिया जा रहा है। कुछ ऐसी ही घटना पटनासिटी के  दिदारगंज थाना क्षेत्र के हिरानन्दपुर से सामने आई है, जहां एक मामूली सी बात को लेकर दो पक्षो में  गोलियां चलने और मारपीट की स्थिति उत्पन्न हो गई। इस घटना में में गोली से एक युवक घायल बताया जा रहा है, वहीं मारपीट में पांच लोगों को चोटें आईं हैं।  

हुआ यूं कि दोनो पक्षो में से एक पक्ष ने सिगरेट पीकर दूसरे पक्ष के व्यक्ति के मुंह पर सिगरेट का छल्ला फूंका जिसके बाद ही विवाद बढ़ता चला गया और इसके बाद नौबत यहां तक आ गयी की दोनो पक्षो में मारपीट शुरू हो गया। इस मामले में दोनो पक्ष से 6 लोग घायल बताए जा रहे है जिसमे विश्वनाथ नामक व्यक्ति को गोली लगने की भी बात सामने आई है। जिन्हें इलाज़  के लिए अस्पताल भेजा गया है।  वहीं दूसरी तरफ  सन्नी संजय सहित पाँच  लोग लाठी डंडे से मारपीट में घायल हो गए है। 

मामले में घायल लोगो का कहना है कि सिगरेट का धुआं मुह पर छोड़ने को लेकर विवाद बढ़ गया जिसके बाद दूसरे पक्ष के लोगों ने  आकर तोबड़तोड़  हवाई फायरिंग करना शुरू कर दिया ओर फिर लाठी डंडों से पीटकर घायल कर दिया। वहीं घटना की सूचना स्थानीय दिदारगंज थाना की पुलिस को दे दी गयी जिसके बाद मौके पर पहुँच पुलिस ने घायलों को इलाज़ हेतू अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन में लग गयी है।


Find Us on Facebook

Trending News