बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटनासिटी में अपराधियों ने दी पुलिस को खुल्लम खुल्ला चुनौती, दिनदहाड़े दो युवकों को मार दी गोली, पुलिस खोखा बटोरने पहुँची

पटनासिटी में अपराधियों ने दी पुलिस को खुल्लम खुल्ला चुनौती, दिनदहाड़े दो युवकों को मार दी गोली, पुलिस खोखा बटोरने पहुँची

PATNACITY : बड़ी खबर पटनासिटी से है जहां फिर से पटनासिटी में अपराधियों ने पुलिस को खुल्लमखुल्ला चुनौती देते हुए दो अलग-अलग स्थानों पर दो युवकों को गोली मार दी है जिसके  बाद से अपराधी कट्टा लहराते फरार हो गए हैं। वहीं गोलीबारी की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच की खानापूर्ति में जुट गई है।

तीन बाइक पर आए थे सात बदमाश

गोलीबारी का पहला मामला पटनासिटी के महिंद्रा शो रूम के पास हुआ, जहां तीन बाइक पर सवार लगभग सात अपराधियों ने बाइक सवार संदलपुर बाजार समित्ति निवासी  दीपक कुमार को गोली मार दी औऱ अपराधी बड़े ही आराम से भाग निकले । दीपक बैग में नगद रुपये लेकर जा रहे थे और अपराधियों ने दीपक से बैग लूटते समय करीव 6 से सात राउंड गोली चलाया जिसमे एक गोली दीपक के कांधे में लग गयी। घायल अवस्था में ही दीपक nmch पहुँच गया जिसके बाद यह मामले की जानकारी मिली। दीपक ने बताया कि लगभग सात अपराधियो ने घटना को अंजाम देकर नगद रुपए ले भागे। दीपक ने कहा कि नगद कितना था यह बाद में मिलान कर लेंगे तो बता पाएंगे। 

वहीं दूसरी घटना आलमगंज थाना और सुल्तानगंज थाना के ठीक बॉर्डर क्षेत्र के VNR ट्रेनिंग कॉलेज स्थित मंदिर के पास हुई है। जहां अपराधियों ने दिन के उजाले में ही पुलिस की सक्रियता को ठेंगा दिखाते हुए बड़ी बारदात को अंजाम देते हुए एक युवक को गोली मार दी। हालांकि युवक को गोली उसके पैर में लगी है। घटना की सूचना पुलिस को जैसे ही मिली वैसे ही घटनास्थल पर पहुँच मामले की छानबीन में लग गयी है।फिलहाल  युवक को इलाज़ के लिए pmch अस्पताल भेज दिया गया है जहां उसका इलाज़ किया जा रहा है।

 युवक को  किन कारणों से अपराधियो ने गोली मारा है यह तो अपराधियों के पकड़े जाने पर ही स्पष्ट हो पायेगा। लेकिन सवाल यह यह उठता है कि क्या  सुशाशन की  पुलिस आखिर है कहां, जब दिन के उजाले में ही यह स्थिति है तो रात में क्या होगा  यह समझ से परे है। लगातार सरकार पुलिस को हर सुविधा दे रही है। थानों में गाडियो की संख्या बढ़ा रही है लेकिन नतीजा ढाक के तीन पात वाली हो गयी है।

Suggested News