बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में बहन को थाने ले जाने पर भड़की युवती, जमकर किया हाईवोल्टेज ड्रामा, मेडिकल टीम आने के बाद पुलिसकर्मियों ने ली राहत की सांस

भागलपुर में बहन को थाने ले जाने पर भड़की युवती, जमकर किया हाईवोल्टेज ड्रामा, मेडिकल टीम आने के बाद पुलिसकर्मियों ने ली राहत की सांस

BHAGALPUR : जिले के ललमटिया थाना के पुलिस पदाधिकारियों का पाला एक मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती से पड़ गया। उक्त युवती ने न सिर्फ थाने में घुसकर रखे कागजातों को तितर बितर करते हुए  थाने के तीन महिला और एक पुरुष  पुलिसकर्मी सहित अपने चार स्वजनों को दांत काट कर लहूलुहान कर दिया। लगभग आधे घंटे तक थाना परिसर और सड़को पर हाई वोल्टेज ड्रामा होता रहा। 

इसके बाद किसी तरह उक्त युवती को काबू कर उसके परिजन घर ले गए। तब पुलिस कर्मियों ने राहत की सांस ली। ललमटिया थाने के प्रभारी थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के फांडी गली के रहने वाले मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती की छोटी बहन मीनू कुमारी ने थाने में मारपीट की  शिकायत की थी। उसी आवेदन की  जांच के लिए महिला पुलिस पदाधिकारी उसके घर पर गई थी। पुलिस जब घर पर पहुंची तो उसके पिता ने कहा थाने पर इसे ले जाकर थोड़ा समझा दीजिए। 

इसी सिलसिले में पदाधिकारी उसे थाने लेते आए। साथ में उसके परिजन भी थाना आए थे। थाना आते ही युवती ने हंगामा करना शुरू कर दिया। उसे बहुत कंट्रोल करने का प्रयास किया गया। लेकिन वह किसी के कंट्रोल में नहीं आ रही थी। इसके बाद एंबुलेंस बुलाया गया। लेकिन उसके परिजनों का कहना था की हम घर ले जाएंगे। हालाँकि महिला पुलिसकर्मी उसे इलाज के लिए अस्पताल गई। 

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News