पटना में साइबर अपराधियों ने महिला के बैंक खाते से उड़ाए 75 हजार रुपये, जांच में जुटी पुलिस

पटना में साइबर अपराधियों ने महिला के बैंक खाते से उड़ाए 75 हजार रुपये, जांच में जुटी पुलिस

पटना. राजधानी में साइबर अपराधियों ने एक महिला के बैंक खाते से 75 हजार रुपये उड़ा लिये हैं। इसकी शिकायत महिला ने कोतवाली पुलिस थाना में की है। इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

राजधानी में साइबर क्राइम रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के न्यू मार्केट स्थित एसबीआई बैंक का है। यहां मोबाइल पर रुपये निकलने के मैसेज को देख पीड़िता नूतन देवी बैंक पहुंची। यहां बैंक से 75 हजार रुपये निकलने की पूरी डिटेल का पता चला। इसके बाद पीड़िता कोतवाली थाना पहुंच लिखित शिकायत थाने में दी है।

पीड़िता का आरोप है कि कुछ दिनों पूर्व रिलायंस फाइनेंस के कर्मी लगातार पर्सनल लोन लेने को लेकर फोन किया करता था। इसके बाद ये घटना हुई है। हालांकि पीड़िता नूतन देवी की माने तो साइबर अपराधियों ने एटीएम क्लोन कर ये फर्जी निकासी उसके खाते से की है। पीड़ित महिला का पति मनीष कुमार मीठापुर सब्जीमंडी में थोक सब्जी विक्रेता है। वहीं खाता पत्नी के नाम से खुलवा रखा है, जिसमें शनिवार को अचानक कहते से 75 हजार की निकासी साइबर अपराधियों ने कर ली है। फिलहाल कोतवाली थाने की पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News