बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में दूसरे राज्यों से आने वाले वाहनों से होती है जबरन वसूली, पुलिस गिरफ्त में आया गिरोह का मुख्य सरगना, कई खुलासे...

पटना में दूसरे राज्यों से आने वाले वाहनों से होती है जबरन वसूली, पुलिस गिरफ्त में आया गिरोह का मुख्य सरगना, कई खुलासे...

PATNA: पटना में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं इन दिनों राजधानी में दूसरे राज्य से आए ट्रक चालकों को निशाना बनाकर उनसे जबरन रुपयों की वसूली करने का मामला लागातर सामने आ रहा है। वहीं इन मामलों पर नकेल कसने के लिए पुलिस लगातार कोशिश कर रही है। इसी कड़ी में पटना पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। पुलिस ने इस गिरोह के मुख्य सरगना को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी अनुसार पटना के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के बाईपास इलाके में बीते दिनों छत्तीसगढ़ के ट्रक चालक शिव कुमार को लूटने के प्रयास के आरोप में चन्दन कुमार और बिरजू पासवान को गिरफ्तार किया गया था। वहीं तीसरा अपराधी गौतम फरार होने में कामयाब हो गया था। उसे पुलिस ने अब धर दबोचा है। 

दरअसल, इस घटना के बाद मुख्य सरगना गौतम ने अपने दूसरे साथी के साथ जक्कनपुर थाना क्षेत्र के सिपारा पुल बीग्रहपुर के पास उत्तर प्रदेश के ट्रक चालक मंतोष कुमार से जबरन धक्का मारने की आड़ मे वसूली कर रहा था। इसी दौरान जक्कनपुर थाना पुलिस ने एक अपराधी अमित कुमार को गिरफ्तार कर लिया। वहीं यहां से दो अपराधी पुलिस की चुंगल से फरार होने में कामयाब हो गए।

जिसमें गैंग का मुख्य सरगना गौतम भी शामिल था, फिलहाल गर्दनीबाग थाना की पुलिस टीम ने पकड़ में आए अपराधियों से मिले इनपुट पर सरगना गौतम को पुलिस ने धर दबोचा है। पुलिस सरगना और उसके गुर्गों द्वारा किए गए घटनाओं की पूरी फहरिस्त खंगालने में जुटी है। मिली जानकारी के अनुसार पकड़ में आए अपराधियों ने आधा दर्जन थाना क्षेत्रों में कई घटनाओं को अंजाम दिया था। जिसकी तलाश पटना  पुलिस कर रही थी।

Suggested News