पटना में बेखौफ अपराधियों ने ब्रिटानिया बिस्किट एजेंसी के मालिक के बेटे पर की फायरिंग, गोली लगने से दुकानदार की मौत

पटना में बेखौफ अपराधियों ने ब्रिटानिया बिस्किट एजेंसी के मालिक के बेटे पर की फायरिंग, गोली लगने से दुकानदार की मौत

पटना. बड़ी खबर पटना से आ रही है। राजधानी के जक्कनपुर थाना क्षेत्र के चिरैयाटांड पुल के पांच की संख्या में अपराधियों ने एक दुकानदार को गोली मारकर हत्या कर दी। मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों ने ब्रिटानिया बिस्किट एजेंसी के मालिक के बेटे पर गोलिया चालयी थी, लेकिन यह गोली एक अन्य दुकानदार को लग गयी। इसमें वह घायल हो गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।

बताया जा रहा है कि पांच की संख्या में अपराधियों ने जक्कनपुर थाना अंतर्गत चिरैयाटांड़ पुल के राहुल कुमार नामक व्यवसायी को दो गोली मार दी। इसके बाद राहुल कुमार को एक निजी अस्पतला में भर्ती किया गया है, इसमें बताया जा रहा है कि उनकी मौत हो चुकी है। बता दें कि अभी तक पुलिसकर्मी और नहीं आए हैं। वहीं इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

 घटना के विषय में बताया जा रहा है कि वारदात को आंजाम ब्रिटानिया कंपनी के एजेंट मालिकों के बीच विवाद के कारण दिया गया है। इसमें अपराधियो की गोली का शिकार एक 24 वर्षीय युवक राहुल हो गया है। राहुल किराना दुकानदार है, जो शुक्रवार को अपनी दुकान से बाहर जा रहा था। इस दौरान अपराधियों द्वारा चलाये जाने पर मृतक के पेट में जा लगा, जिससे इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई है।

मिली जानकारी के अनुसार अपराधी दीपू को टारगेट कर रहे थे, जिसमें राहुल को गोली जा लगी है। फिलहाल घटना से आक्रोशित हुए लोगों ने अपराधियों की बाइक को आग के हवाले कर दिया है। वहीं तीन से चार अपराधियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News