बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बदमाशों ने गस्ती कर रही पुलिस पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, दारोगा को लगी गोली, तीन गिरफ्तार

पटना में बदमाशों ने गस्ती कर रही पुलिस पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, दारोगा को लगी गोली, तीन गिरफ्तार

PATNA: राजधानी में अपराधी बेखौफ हो गए हैं। अपराधी आए दिन आपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर असानी से फरार हो जा रहे हैं। हर दिन अपराधी एक नए आपराधिक घटना को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस हाथ मलती रह जा रही है। ताजा मामला पटना के बेऊर थाना क्षेत्र का है। जहां रविवार की देर रात लगभग 2 बजे एक चोरी की घटना को अंजाम देने आया था। वहीं गस्ती पुलिस ने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने दारोगा पर गोली चला दी है। 

 इस मामले की जानकारी देते हुए एएसपी फुलवारी विक्रम सिंह ने बताया कि रविवार की देर रात गस्ती के क्रम में बेऊर थामा क्षेत्र के कृष्ण बिहार कॉलोनी में एक टेल कॉम टावर के पास से कुछ अज्ञात अपराधकर्मीयों को पुलिस की गस्ती देख भागते देखा गया। जिस दरम्यान गस्ती दल की टीम ने लोगों का पैदल पीछा किया। जिस दरम्यान भाग रहे अपराधकर्मी ने फायरिंग कर दिया। जिसमें बेऊर में पदस्थापित दारोगा फूलन राम को गोली लगी है। 

मिली जानकारी के मुताबिक अपराधियों द्वारा चलाई गई गोली दारोगा फूलन राम के बाए बांह में गोली लगी है। डॉक्टरों ने इलाजरत दारोगा को खतरे से बाहर बताया है। हालांकि पुलिस टीम ने भाग रहे अपराधियों में से 3 अपराधकर्मी को पकड़ लिया।

 वहीं 4 भागने में सफल रहे है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से 3 जिंदा कारतूस 1 पिस्टल और घटना स्थल से खोखा और चोरी किए गए बैटरी को बरामद किया है। फिलहाल अपराधियों से पूछताछ कर बाकी अपराधियों की तलाश जारी है।

Suggested News