पटना में प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी की माँ पर चलाई गोली, पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

पटना में प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी की माँ पर चलाई गोली, पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

PATNA : पटना के नौबतपुर में शनिवार की शाम प्रेम प्रसंग को लेकर प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी के मां पर गोली चला दी। इस घटना में प्रेमी की मां बुरी तरह घायल हो गई। आनन फानन में इलाज के लिए उसे पटना के एम्स में रेफर कराया गया है। घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची नौबतपुर पुलिस ने प्रेमिका के मामा चंदू राय को हिरासत में लिया है।


घटना के बारे में बताया जा रहा है कि नौबतपुर के छुटकी टगरैला निवासी राहुल कुमार का बैरिया गोपालपुर की रजनी कुमारी से वर्ष 2019 में प्रेम हो गया था। राहुल कुमार एवं रजनी कुमार ने घर से भागकर वर्ष 2021 में पटना में कोर्ट मैरिज कर लिया। कोर्ट मैरिज करने के बाद दोनों भाग कर बाहर रहने लगे। कुछ माह पूर्व दोनों युगल प्रेमी अपने घर नौबतपुर पहुंचे। इस शादी से लड़के के परिजन लड़की को अपनी बहू मान कर घर पर रख लिया, लेकिन लड़की के परिजन इस बात को स्वीकार करने से साफ इंकार करते हुए लड़की को वापस देने की जिद पर अड़े रहे।

शनिवार को इसी बात को लेकर बैरिया गोपालपुर से रजनी के भाई दीपू कुमार, अमित राय उनके परिवार के सदस्य सुमित्रा देवी, राजेश यादव, चंदू यादव लड़का राहुल के घर पहुंचे। घर पहुंचने के बाद रजनी के परिवार के लोग किसी तरह रजनी को वापस अपना घर ले जाना चाहते थे। इसी बात को लेकर दोनों परिजनों के बीच विवाद शुरू हो गया। बताया जा रहा है कि इसी क्रम में रजनी के भाई दीपू कुमार ने राहुल की मां चंद्रावती देवी पर गोलियां चला दी। एक गोली चंद्रावती देवी के दाहिने आंख में लगी और वह घायल हो गई।

गोली चलने की आवाज सुनते ही गांव में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। इस बीच रजनी के सभी परिजन वहां से भाग निकले। स्थानीय लोग और पुलिस की मदद से चंद्रावती देवी को पटना के एम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

पटना से सुमित की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News