बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में युवक गर्लफ्रेंड को गच्चा देकर कर रहा था ‘दूसरी वाली’ से शादी, जयमाल के बीच पहुंचकर महबूबा ने कहा...

पटना में युवक गर्लफ्रेंड को गच्चा देकर कर रहा था ‘दूसरी वाली’ से शादी, जयमाल के बीच पहुंचकर महबूबा ने कहा...

PATNA: राजधानी पटना से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। आज मेरे यार की शादी है… के धुन पर डांस कर रहे परिजनों का जोश उस वक्त ठंडा पड़ गया जब बारात में जयमाला के दौरान दूल्हे की गर्लफ्रेंड ने पुलिस के साथ पहुंच गई और वहां जमकर हंगामा किया।

मामला पटना जिले के सिंगोड़ी थाना इलाके का है। जहां मुरारचक गांव में भीम यादव की सुपुत्री कुमारी पिंकी की शादी के लिए पालीगंज के सियारामपुर गांव से संजय यादव के पुत्र अनिल कुमार की बारात धूमधाम से मुरारचक गांव में आई थी। इस बात की भनक कहीं से अनिल की पुरानी गर्लफ्रेंड को हुई। उसे पता चला कि उसका बॉयफ्रेंड उसे गच्चा देकर कहीं और शादी करने जा रहा है। तभी आनन-फानन में वह पुलिस के साथ बीच बारात में पहुंच गयी। समारोह में शादी का मंडप सजा था। फेरों से कुछ देर पहले जब वर-वधू एक दूसरे को जयमाला डालने ही जा रहे थे, ठीक उसी वक्त फिल्मी अंदाज में वहां दूल्हे की गर्लफ्रेंड ने एंट्री मारी। जिसे देखकर दूल्हे के होश उड़ गए क्योंकि दूल्हा और दुल्हन आमने सामने ही आए थे। इसी बीच गर्लफ्रेंड हंगामा करने लगी और पुलिस ने शादी रुकवा दी। 

पुलिस के साथ शादी में पहुंची गर्लफ्रेंड ने अपने कथित बॉयफ्रेंड की शादी रुकवा दी और बीच समारोह में जोर से बोली- ये शादी नहीं हो सकती। इस तरह का फिल्मी सीन देखकर चारों तरफ लोग सकते में आ गए। यही नहीं, चारों तरफ भगदड़ की स्थिति थी, क्योंकि ग्रामीणों ने बारातियों को बंधक बनाना शुरू कर दिया। बाद में पिंकी से दूल्हे के छोटे भाई से शादी करवाई गई। प्रेमिका ने बताया कि हम दोनों के बीच काफी दिन से अफेयर चल रहा था। शादी भी हम दोनों कर चुके थे। इसके बावजूद दूसरे शादी कर रहा था। काफी देर बाद समस्या का यह समाधान निकला कि लोगों ने दूल्हे के छोटे भाई से दुल्हन की शादी करायी।


Suggested News