रोहतास में अपराधियों ने पुल निर्माण कंपनी के मजदूरों को बनाया बंधक, फायरिंग कर तीन ट्रैक्टर समेत निर्माण सामग्रियां लूट ली

रोहतास में अपराधियों ने पुल निर्माण कंपनी के मजदूरों को बनाया बंधक, फायरिंग कर तीन ट्रैक्टर समेत निर्माण सामग्रियां लूट ली

रोहतास. हथियार बंद अपराधियों ने महुवरी बुधुआ काऊ नदी पर पुल निर्माण में लगे एनके कंस्ट्रक्शन के मजदुरों के साथ मारपीट करते हुए बंधक बना लिया। साथ ही वहां पर रखे तीन ट्रैक्टर ट्रॉली पर पुल निर्माण में उपयोग होने वाले लगभग दो सौ लोहे के प्लेट, वेलडिग मशीन, कटर मशीन, चार सलेंडर, मजदूर के पास मौजूद राशि व एक अपार्ची बाइक को लूटकर फरार हो गये। 

एनके कंस्ट्रक्शन कम्पनी ने पुल निर्माण कार्य के लिए बुधुआ महुवरी काऊ नदी के समीप कैम्प का निर्माण कर रखा था। उस कैम्प में करीव 22 मजदूर प्रतिदिन मौजूद रहते थे। हथियार से लैश करीव ग्यारह बजे पुल निर्माण कम्पनी मजदूर को चारों तरफ से घेर लिया और दो राउंड गोली फायरिंग की। इससे मजदूर दहशत में आ गये। फिर अपराधियों ने कैम्प में घुसकर मजदूरों के साथ मारपीट करते हुए खड़े तीनों ट्रैक्टर में डिजल डलवाया। इसके बाद कैम्प पर मौजूद लोहे के लगभग दो सौ प्लेट, कटर मशीन, वेल्डिंग मशीन, चार सलेंडर व एक अपाची बाइक को लेकर चलते बने।

बाइक में पेट्रोल खत्म होने के कारण बाइक को बक्सर कैनाल मेन रोड पर छोड़ दिया। अपराधियों ने कैम्प को करीब पांच घंटे तक अपने कब्जे में बंधक बनाए रखा। अपराधियों को निकलने के बाद कम्पनी के मुंशी मधुवनी जिला के वनेपटी निवासी संतोष साहनी ने कम्पनी संचालक शनी कुमार को घटना की सूचना दी। सुचना मिलते ही संचालक पुलिस को सुचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर घटना की छानबीन की। मामले को लेकर थानाध्यक्ष ने बताया कि पुल निर्माण कम्पनी द्वारा घटना की जनकारी दी गयी है। बता दें कि कुछ ही दिन पहले रोहतास में दिनदहाड़े पुल को काट कर चोरी कर लिया गया था।

Find Us on Facebook

Trending News