शेखपुरा में शिक्षक ने तार-तार किया गुरु-शिष्य का रिश्ता, छात्रा के साथ की अश्लील हरकत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

शेखपुरा में शिक्षक ने तार-तार किया गुरु-शिष्य का रिश्ता, छात्रा के साथ की अश्लील हरकत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

SHEKHPURA : जिले के नगर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले से गुरु शिष्य के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। जहां एक होम ट्यूशन शिक्षक पर परिजन और छात्राओं ने अश्लील हरकत किए जाने के आरोप में पिटाई किया गया। इस संबंध में पीड़िता की मां ने कहा कि होम ट्यूशन पढ़ाने आने वाले शिक्षक द्वारा बच्चियों के साथ एकांत में अश्लील हरकत किया करते थे। जिसके बाद बच्चियों ने इसकी सूचना अपने परिजनों को दिया। जिसके बाद परिजन ने चुपके से घर में सीसीटीवी कैमरे लगा दिया और शिक्षक द्वारा पूरी काली करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके बाद क्या था परिजनों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और परिजनों ने होम ट्यूशन पढ़ाने आने वाले शिक्षक को मारपीट कर पुलिस के हवाले कर दिया।

वही शिक्षक द्वारा अश्लील हरकत की सूचना जब स्थानीय लोगों को मिला तो स्थानीय लोगों ने भी शिक्षक को मारपीट कर पुलिस के हवाले कर दिया। बताया जाता है कि पिछले शनिवार को ही छात्राओं ने अपने घरवालों को शिक्षक द्वारा अश्लील हरकत की जाने की सूचना दिया था। लेकिन कोई पक्की साक्ष्य नहीं होने के कारण शिक्षक को परिजन द्वारा कुछ नहीं बोला गया। लेकिन बच्ची के पिता ने शिक्षक को सबक सिखाएं जाने के उद्देश्य से घर में चुपके से सीसीटीवी कैमरा लगा दिया। 

लेकिन वहसी शिक्षक हर रोज की तरह आज भी बच्चियों के अश्लील हरकत करने लगा। इसकी पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद होगी ।जिसके बाद परिजनों और अन्य लोगों ने शिक्षक की जमकर पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। ताकि आए दिन इस तरह की वारदात को अंजाम शिक्षक द्वारा अन्य जगह पर नहीं किया जा सके। 

वह इस मौके पर 112 डायल की पुलिस मौके पर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार किया है। वही स्थानीय नगर थाना के एएसआई रणबीर सिंह ने कहा कि बच्चियों के साथ अश्लील हरकत की सूचना के बाद शिक्षक को गिरफ्तार किया गया है और आगे की कार्रवाई के लिए स्थानीय नगर थाना के हवाले किया जा रहा है।

शेखपुरा से दीपक की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News