सीतामढ़ी में बदमाशों ने खाद व्यवसायी से लूटे 55 हज़ार रूपये, विरोध करने पर मारी गोली

सीतामढ़ी में बदमाशों ने खाद व्यवसायी से लूटे 55 हज़ार रूपये, विरोध करने पर मारी गोली

SITAMARHI : जिले में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। बारह घंटे के अंदर गोलीबारी की दूसरी घटना से लोगों में दहशत का माहौल कायम है। ताजा मामला रीगा थाना क्षेत्र के रमनगरा की है। जहां खाद व्यवसाई को गोली मारकर बदमाशों ने जख्मी कर दिया है। जख्मी की पहचान बथनाहा थाना क्षेत्र के मैबी गांव निवासी स्वर्गीय अमीरी लाल प्रसाद के पुत्र महेश प्रसाद के रूप में की गई है। 


मिली जानकारी के अनुसार खाद व्यवसायी कमलदह स्थित केनरा बैंक के शाखा से अपने खाते से पैसे की निकासी कर रमनगरा बाजार की ओर लौट रहे थे। इसी दौरान अपाचे सवार दो अज्ञात बदमाशों ने उनके झोले में रखे पैसे को लूटने के नियत से गोली मारकर जख्मी कर दिया। बता दे की जख्मी के द्वारा लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने बाएं जांघ में गोली मारकर जख्मी कर दिया तथा झोले में रखे 45 हज़ार रूपये तथा जेब में रखे ₹10 हज़ार निकालकर सोनबरसा रोड की ओर भाग निकले। 

लोगों की शोर सुनकर रीगा थाना के दो चौकीदार जितेंद्र कुमार ने जख्मी को सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां स्थिति को गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया।

इलाज के लिए जख्मी व्यवसायी को शहर के आदर्श सुखसागर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चिकित्सक ने बताया की उसके बाएं जांघ में गोली लगी है जो की खतरे से बाहर है। खबर लिखे जाने तक डीएसपी मुख्यालय से संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन संपर्क नहीं हो सका है।

सीतामढ़ी से अविनाश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News