बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीवान में महिलाओं ने निर्दलीय प्रत्याशी हिना शहाब को भेंट की माँ दुर्गा पर चढ़ाई गयी चुनरी,जीत का दिया आशीर्वाद

सीवान में महिलाओं ने निर्दलीय प्रत्याशी हिना शहाब को भेंट की माँ दुर्गा पर चढ़ाई गयी चुनरी,जीत का दिया आशीर्वाद

SIWAN : सीवान लोकसभा संसदीय क्षेत्र से  निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रही हीना शहाब चुनावी जनसम्पर्क अभियान के तहत नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड संख्या 1 0 अतरसुआ के दुसाद टोली मुहल्ला में पहुची। जहां मौजूद सैकड़ों महिलाओं के द्वारा उनका  जबरदस्त स्वागत किया गया है। इस दौरान उत्साहित महिलाओं के द्वारा माँ दुर्गा की चढ़ावें की  लाल चुनरी हीना शहाब को भेंट किया व जीत का आशीर्वाद दिया है।

वही हीना शहाब ने कहा कि यह हमारी संस्कृति व सभ्यता दर्शाता है गंगा जमुनी तहजीब का उदाहरण है जिस तरह लोगों ने हमारे ऊपर भरोसा जताते हुए आशीर्वाद स्वरूप माता की चुनरी को ओढ़ाया है। लोगों ने श्रद्धा और विश्वास के साथ हमारे ऊपर भरोसा और विश्वास जताया है, उस भरोसे पर हमेशा कायम रहूंगी। उन्होंने कहा कि यहा के लोग साहेबवादी है और साहेब के द्वारा यहा पर अनेको विकास कार्य कराया गया है। वो बराबर इस जगह पर आया करते थे। दिवंगत पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन यहा के सभी के दिलो में मौजूद हैं। हीना शहाब ने कहा कि मैं भी चाहूंगी कि साहेब के तरह लोगों के दिलों में जगह बना सकूं।

बता दें कि सीवान लोकसभा सीट से हीना शहाब ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया है। हालांकि उन्हें राजद की तरफ से टिकट का ऑफर किया गया था, लेकिन उन्होंने लालू प्रसाद के ऑफर को ठूकरा दिया। सीवान में हीना शहाब को लोगों का भी पूरा समर्थन मिल रहा है।

सीवान से परवेज महमूद की रिपोर्ट।

Suggested News