बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजधानी पटना सुबह सुबह हो गयी व्यक्ति की गोली मारकर की गई हत्या, घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम

राजधानी पटना  सुबह सुबह हो गयी व्यक्ति की गोली मारकर की गई हत्या, घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम

PATNACITY : राजधानी पटना की सुबह की शुरुआत एक हत्या की खबर से हुई है। एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। मामला दिदारगंज थाना क्षेत्र  के धर्मशाला के पास की है जहां अमर यादव नामक व्यक्ति की उसके घर मे ही घुसकर गोली मारकर हत्या कर देने के मामला प्रकाश में आया है। मृतक अमर यादव को उसके पीठ में गोली मारी गयी है।

मामले में बताया गया कि मृतक अमर यादव अकेले घर मे रहा करते थे और एक किरायेदार भी मकान में रह करता था,लेकिन जैसे ही सुबह हुई वैसे ही किरायेदार ने छत पर से बाहर के लोगो को आवाज दी कि बाहर का गेट खोलिए घर के अंदर डेड बॉडी पड़ी हुई है। जब घर का गेट खोल गया तब जाकर पता चला कि व्यक्ति की हत्या कर दी गयी है।

 तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गयी जिसके बाद पुलिस मौके  पहुँच गयी और मामले की जांच में लग गयी है। मृतक दानियामा के रहनेवाले बताए जा रहे है और दिदारगंज क धर्मशाला पर भी अपना घर रहा करते थे।

फिलहाल परिजन भी मौके वारदात पर पहुँच गये है जिनका रो रो कर बुरा हाल है। फिलहाल इस हत्या के पीछे कौन से लोग है जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया है उसकी जांच पुलिस कर रही है। हालांकि मामले में पुलिस कुछ भी नही बोल रही है।

Suggested News