बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में दो लोगों की हत्या मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित 4 को किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

पटना में दो लोगों की हत्या मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित 4 को किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

PATNA : राजधानी में 13 मार्च और 25 मार्च को अंधाधुंध गोलियां बरसाकर चार लोगों को बदमाशों ने जख्मी कर दिया था। जिसमें इलाज के क्रम में दो की मौत हो गयी थी। मामला पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र स्थित पुनाईचक इलाके का है। जहाँ 13 मार्च को सब्जी विक्रेता हत्याकांड का मुख्य आरोपी और एक ग्राहक को गोली मारकर फरार और पुनः 25 मार्च को अभिषेक कुमार को गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया गया था। इस घटना के साथ आधा दर्जन से ज्यादा मामलों और एक दर्जन से अधिक लोगों से रंगदारी मांगे जाने का आरोपी छोटू गोप को पटना पुलिस ने सारण जिले से रविवार को गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले की जानकारी देते हुए पटना सेंट्रल एसपी चन्द्र प्रकाश ने बताया कि छोटू गोप उर्फ अशोक गोप की गिरफ्तारी सारण जिले से हुई है। पटना पुलिस के विशेष टीम ने सारण जिले में रविवार की सुबह छापेमारी की। छापेमारी के बाद छोटू गोप को गिरफ्तार कर लिया गया। छोटू गोप के निशानदेही पर घटना में शामिल उसके 3 साथियों को गिरफ्तार किया गया है। 

सेंट्रल एसपी ने कहा कि छोटू गोप का इलाके में दहशत रहा है। वर्ष 2005 में गर्दनीबाग थाने से जेल जा चुका है। साथ ही पूछताछ में पहले दो हत्या के मामले में का खुलासा छोटू गोप ने स्वीकारा है। पकड़ में आए अपराधियों के पास से 3 देसी पिस्टल, 1 कट्टा, 16 जिंदा कारतूस, आधा दर्जन की पैड मोबाइल बरामद हुआ है। 

बताया जा रहा है की शास्त्री नगर में हुई गोलीबारी और हत्या का कारण दुर्गा पूजा में प्रतिमा स्थापित करने को लेकर पुरानी रंजिश है। इस घटना में अभिषेक की मौत हो गयी, जिसका आपराधिक रिकार्ड रहा है। मृतक बाइकर्स गैंग से जुड़ा था। फिलहाल पुलिस इस घटना में शामिल अन्य लोगों की संलिप्तता की जांच कर रही है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट


Suggested News