बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आने वाले पांच साल में देश की अर्थव्यवस्था विश्व के पहले स्थान पर होगी, गया में बोले चिराग पासवान

आने वाले पांच साल में देश की अर्थव्यवस्था विश्व के पहले स्थान पर होगी, गया में बोले चिराग पासवान

GAYA : विकसित बिहार, महिलाओं को सम्मान, युवाओं को रोजगार के लिए गया लोकसभा के मतदाता एनडीए प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को अपना मत देकर विजयी बनावें। यह चुनाव एनडीए और महागठबंधन के हार जीत का नहीं है। यह चुनाव आने वाले पांच साल में देश और देश युवाओं के उज्ज्वल भविष्य के लिए है। लंबे समय बाद बिहार में डबल इंजन की सरकार बनी है। यह निश्चित है कि अगले बार भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हीं बनेंगे। उक्त बातें शुक्रवार को गया लोकसभा संसदीय क्षेत्र के चाकंद क्षेत्र के राणापुर में एनडीए प्रत्यासी जीतन राम मांझी के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए लोजपा ( रा ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद चिराग पासवान ने कही। 

उन्होंने कहा कि आपको दिग्भ्रमित करने की साजिश की जा रही है। आप किसी के झांसे में न आएं। अगर बिहार और देश को सबल सशक्त और विकसित देखना चाहते हैं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करें। आज हमारे देश की अर्थव्यवस्था पांचवे स्थान पर है। आने वाले पांच साल में देश की अर्थव्यवस्था विश्व के पहले स्थान पर होगी। जो देश में गरीबी रेखा में जी रहे भाइयों को, युवाओं को, महिलाओं को, किसानों को और व्यवसियों को सशक्त बनाने में कारगर होगा। उन्होंने कहा कि मैं सदा बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट का बात करता हूं। जब केंद्र के साथ प्रदेश में भी डबल इंजन की सरकार होगी तो किसी को रोजगार के लिए, चिकित्सा के लिए और शिक्षा के लिए राज्य से बाहर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। 

चार का अनूठा संयोग

वहीं चुनावी सभा को संबोधित करते हुए एनडीए प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा है यह चुनाव इतिहास बनाएगा। इस चुनाव में चार अंक का अनोखा संयोग बन रहा है। उन्होंने कहा कि ईवीएम में चार नंबर पर मेरा चुनाव चिह्न है। वही चार जून को हीं चुनाव परिणाम घोषित होगा। इतना हीं नहीं प्रधानमंत्री ने चार सौ पार का लक्ष्य भी रखा है। सभा की अध्यक्षता स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि सतीश पासवान ने किया। वहीं मौके पर भाजपा के वरिष्ट नेता सह वरीय अधिवक्ता मुकेश कुमार, महेश शर्मा, विधानसभा संयोजक कुमार सत्यशील, अनिल शर्मा, राजेंद्र राम, रंजेश कुमार, दिलीप कुमार, धनंजय शर्मा, हम पार्टी के प्रदेश सचिव बुलबुल सिंह, कुंदन कुमार, चुन्नू शर्मा, सुबोध कुमार सहित बड़ी संख्या में एनडीए गठबंधन के नेता और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

गया से प्रभात कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

Suggested News