BIHAR NEWS : इंची टेप टूटने के विवाद में भाई ने पीट-पीटकर की भाई की हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

BIHAR NEWS : इंची टेप टूटने के विवाद में भाई ने पीट-पीटकर की भाई की हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

NAWADA : बिहार के नवादा में भाई अपने ही भाई के लिए जानी दुश्मन बन गया। उसने मामूली विवाद में पीट पीटकर उसे अधमरा कर दिया। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी। बता दे कि नवादा जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के कहरिया गांव में विगत 19 दिसंबर को मामूली विवाद को लेकर एक भाई ने हीं अपने भाई के साथ जमकर मारपीट किया था। जिसका इलाज नालंदा के पावापुरी विम्स में चल रहा था। इलाज के दौरान सोमवार को जख्मी भाई की मौत हो गयी। 


घटना से आहत परिजनों एवं समर्थकों ने शव को सड़क पर रखकर हिसुआ- राजगीर पथ एनएच 82 को कहरीया गांव के जाम कर दिया। इस घटना में 55 वर्षीय राजेंद्र चौधरी की मौत हुई है। वहीं मृतक के पुत्र ने कहा कि चाचा के द्वारा ही मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया और इलाज के दौरान मौत हुई है। आक्रोशित लोगों ने गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया। छोटे भाई सुनील कुमार पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। 

गांव में पंचायत लगाकर भी सुनील कुमार को दंडित किया गया था। परिवार वालों द्वारा मुआवजे और हत्यारोपियों की गिरफ्तारी और कार्रवाई की मांग किया जा रहा था। बता दें कि दो घंटे से अधिक वाहनों की जाम लगी रही, जिसको लेकर वाहनों की लम्बी जाम एनएच पर लग गयी थी।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि 19 दिसंबर को घर में इंची टेप टूट जाने को लेकर विवाद हुआ था। जिसमें भाई ने हीं अपने सहयोगियों के साथ जमकर मारपीट किया। जिसके बाद जख्मी को चिंताजनक हालत में पावापुरी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान व्यक्ति की मौत हो गयी। सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचे हिसुआ पुलिस इंस्पेक्टर एवं थाना प्रभारी मोहन कुमार ने परिजनों को समझा-बुझाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News