BIHAR NEWS : जिला प्रशासन आपके द्वार कार्यक्रम में लोगों ने कृषि कर्मियों को पहचानने से किया इंकार, डीएम ने वेतन पर लगाई रोक

BIHAR NEWS : जिला प्रशासन आपके द्वार कार्यक्रम में लोगों ने कृषि कर्मियों को पहचानने से किया इंकार, डीएम ने वेतन पर लगाई रोक

SHEOHAR : जिला प्रशासन आपके द्वार कार्यक्रम के तहत आज जिले के पिपराही प्रखण्ड के कमरौली पंचायत में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जहां जिलाधिकारी मुकुल कुमार गुप्ता ने लोगों की समस्या से रूबरू होते हुए कई मामलों का ऑन द स्पॉट निपटारा किया। 


इस दौरान सूखे की मार झेल रहे किसानों ने डीजल अनुदान और खाद की समस्याओं से जिलाधिकारी को अवगत कराया। जहाँ जिलाधिकारी ने वहाँ मौजूद लोगों से कमरौली पंचायत के कृषि सलाहकार और कृषि समन्वयक से जानकारी मांगी। लेकिन लोगों ने दोनों कर्मियों को ही पहचानने से इंकार कर दिया। जिस पर DM ने गहरी नाराजगी जताते हुए दोनों कर्मियों का वेतन बंद करते हुए शो कॉज पूछा है।

इस दौरान DM ने सरकार संचालित योजनाओं के संबंध में लोगों को जागरूक करते हुए इसका लाभ उठाने की अपील की। जिला प्रशासन के इस कार्यक्रम की जहा लोगों ने जमकर प्रशंसा किया।  वही कई मामलों का निस्तारण भी किया गया। 

बता दें कि जिले में प्रत्येक बुधवार को इस कार्यक्रम का आयोजन विभिन्न पंचायत में किया जाता है। जहाँ DM खुद लोगों की समस्याओं को सुनते हैं। मौके पर जिला व प्रखंड स्तरीय सभी पदाधीकारी मौजूद रहे।

शिवहर से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News