नालंदा में चुनावी रंजिश में राजद नेता ने बदमाशों से करवाई दो बसों में तोड़फोड़, बाल बाल बचे सवारी

नालंदा में चुनावी रंजिश में राजद नेता ने बदमाशों से करवाई दो बसों में तोड़फोड़, बाल बाल बचे सवारी

नालंदा. दीपनगर थाना क्षेत्र के वीजबनपर गांव के समीप चुनावी रंजिश को लेकर गोप ट्रांसपोर्ट कंपनी के बस के शीशे तोड़ दिये। गनीमत यह रही कि समय रहते बस पर सवार यात्री बस से उतरकर अपनी जान बचायी। मारपीट और बस में तोड़फोड़ का आरोप एक राजद नेता पर लगाया गया है।

बस मालिक अजय गोप ने बताया कि नगर निगम के वार्ड संख्या 50 से उनके मित्र चुनाव लड़ रहे थे। जिनके समर्थन में उन्होंने प्रचार प्रसार किया था। उनके मित्र चुनाव जीत गये। उसी खुन्नस में विपक्षी उम्मीदवार के समर्थक और उसके गुर्गे ने पहले विजवनपर के समीप बस को रुकवा लिया और चुनाव में खर्च हुए रुपये की मांग करने लगा। ड्राइवर और खलासी के साथ मारपीट करते हुए बदमाशों ने पैसेंजर से कलेक्शन किये हुए रुपये भी लूट लिये।

इस संबंध में उन्होंने रविवार को इस मामले में अज्ञात के खिलाफ स्थानीय थाना में आवेदन दिया था। पर पुलिस कोई कार्रवाई नहीं की। इसी कारण आज जब चालक बस को लेकर जा रहा था तो बदमाशों ने बस में तोड़फोड़ शुरू कर दी। मारपीट और बस में तोड़फोड़ का आरोप एक राजद नेता पर लगाया गया है।

दीपनगर थानाध्यक्ष सुनील कुमार जायसवाल ने बताया कि इस मामले में बस मालिक के द्वारा आवेदन दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। चुनावी रंजिश को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News