पैसे की लालच में बड़ी सास ने नई नवेली बहू को ही बेच डाला...इस इलाके में पैर पसार रही है मानव तस्करी

पैसे की लालच में बड़ी सास ने नई नवेली बहू को ही बेच डाला...इस इलाके में पैर पसार रही है मानव तस्करी

NAUGACHHIA : नवगछिया रंगरा थाना क्षेत्र के सिमरिया गांव से एक नई नवेली दुल्हन को उत्तर प्रदेश के दलाल के हाथों 3 दिनों पहले बेचने का मामला प्रकाश में आया है। घटना थाना क्षेत्र के तीनटंगा दियारा उत्तरी पंचायत के सिमरिया गांव की है।घटना के संबंध में लड़की जुली कुमारी (उम्र 17 वर्ष) के पिता बिशन साहनी ग्राम तीनघड़िया थाना कुरसेला जिला कटिहार ने बताया कि 2 माह पहले ही मेरी नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर सिमरिया गांव के मसोमात समिया देवी पति स्वर्गीय अलखी महतो ने सिमरिया गांव के ही मखरू महतों के पुत्र अमरजीत कुमार के साथ भगाकर शादी करवा दी और तब से मेरी बेटी अपने ससुराल सीमरिया में हीं रह रही थी। 

बीते बुधवार से हीं मेरी लड़की को यहां से लापता कर दिया गया है। इसकी सूचना मुझे मेरी बेटी की सास दुलारी देवी ने कल रात में फोन पर दी। सूचना मिलते ही मैं अपनी मां देवकी देवी और पुत्र रोहित कुमार के साथ सिमरिया गांव पहुंचा  और घटना की सारी जानकारी अपनी बेटी की सास से ली। लापता लड़की जुली कुमारी की सास दुलारी देवी ने घटना के संबंध में बताया कि मेरी बड़ी गोतनी मसोमात समिया देवी ने ही जूली से मेरे बेटे की शादी कराई थी और अब रुपए की लालच में मेरे बेटे को कम दिमाग वाला बताकर एवं मेरी बहू को बहला-फुसलाकर यूपी के किसी दलाल के हाथों बेच दिया है। 

विवाहिता की सास ने बताया कि हम लोग गरीब आदमी हैं और खेती गृहस्थी करने के लिए दियारा चले जाते हैं। मेरे जाने के बाद सामिया देवी आकर मेरी बहू को मेरे विरुद्ध भड़का कर उन्हें किसी दलाल के हाथों बेच दिया है। जब मैंने इन बातों का उनसे जिक्र किया और कहा कि मेरी बहू को वापस कर दो तो उन्होंने कहा कि मैं नहीं जानती हूं। लेकिन 1 दिन पहले जब उनके ऊपर केस करने की धमकी दी तो कहा कि शाम तक में लड़की वापस ला देंगे लेकिन अभी तक सिर्फ बहाना ही बनाती रही है। 

लड़की का कोई अता पता नहीं चल पा रहा  है। वहीं लड़की के पिता ने बताया कि मैं थाना जाना चाह रहा हूं लेकिन यहां के कुछ लोग नहीं जाने दे रहे हैं। कहते हैं कि लड़की को एक-दो घंटे में यहां ला देंगे।लेकिन दिन भर बीत जाने के बाद भी लड़की का कोई अता पता नहीं है।मुझे डर है कि लड़की यहां से कहीं दूर ले जाकर बेच दिया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News