बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नौकरी दिलाने के नाम पर पहले मां को बेहोश किया, फिर युवती से किया दुष्कर्म, जमुई में हुई शर्मनाक घटना

नौकरी दिलाने के नाम पर पहले मां को बेहोश किया, फिर युवती से किया दुष्कर्म, जमुई में हुई शर्मनाक घटना

JAMUI :  जमुई से शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक युवक ने युवती से दुष्कर्म किया है। बताया गया कि अपनी मंशा को अंजाम देने से पहले युवती की मां को खाने में नशीली दवा खिलाकर बेहोश कर दिया था।  फिलहाल युवती के साथ दुष्कर्म किया घटना के बाद पीड़िता ने महिला थाना में आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है

पूरा मामला जिले के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है. बताया जाता है कि बांका जिले के बेलहर थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले युवक ने लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती को नौकरी और रुपए का झांसा देकर दुष्कर्म किया

चार लोगों पर सहयोग का आरोप

पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि सिकंदरा थाना क्षेत्र के रहने वाले चार युवक पर आरोपी को सहयोग करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने पीड़िता के आवेदन के आधार पर पूरे मामले कि जांच शुरू कर दी है।

इलाज के नाम पर मां को दी थी बेहोशी की दवा

पीड़िता ने बताया कि 7 अगस्त को उसकी मां की तबीयत बिगड़ गई थी। इलाज कराने के लिए मां को पटना के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया था. इसी दौरान युवक ने फोन किया और वहां पहुंच गया. जिसके बाद उसे घर पहुंचाने की बात कह कर उसे राजगीर के एक होटल ले जाया गया। जहां उसकी मां को ठहराया गया। इस दौरान आरोपियों ने खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर उसकी मां को खिला दिया। जब उसकी मां बेहोश हो गई तो युवती का मुंह दबाकर आरोपी दूसरे कमरे में ले गये और उसके साथ दुष्कर्म किया।

पूरी रात की मनमानी

पीड़िता के मुताबिक, आरोपी उसके साथ रात भर दुष्कर्म करते रहे. अगले दिन वह किसी तरह अपने घर पहुंची और थाना पहुंचकर मामला दर्ज कराई. पीड़िता ने लक्ष्मीपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसके बाद गुरुवार को पीड़िता को महिला थाने लाया गया। जहां महिला थानाध्यक्ष ने पूछताछ के बाद उसे मेडिकल जांच के बाद न्यायालय में प्रस्तुत कर उसका 164 का बयान दर्ज कराया है।


Suggested News