नौकरी दिलाने के नाम पर इस कांग्रेसी नेता ने महिला से किया गंदा काम , दूसरी लड़कियों की भी करते थे डिमांड, थाने में पीड़िता ने लगाए गंभीर आरोप

नौकरी दिलाने के नाम पर इस कांग्रेसी नेता ने महिला से किया गंदा काम , दूसरी लड़कियों की भी करते थे डिमांड, थाने में पीड़िता ने लगाए गंभीर आरोप

JAMUI : जमुई की एक महिला ने जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष हरेन्द्र सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाया है। खैरा थाना को दिए अपने आवेदन में पीड़िता ने कहा है कि जिलाध्यक्ष हरेन्द्र सिंह व सोनो प्रखंड के प्रखंड अध्यक्ष रामानुज सिंह ने पुलिस में नौकरी लगवाने के नाम पर उससे डेढ़ लाख रुपये ठग लिए और साथ ही गंदा काम भी किया। पीड़िता ने कहा है कि मेडिकल कराने के नाम पर शहर के एक होटल में उसे बुलाया जाता था और वहां पर उसका यौन शोषण कर वीडियो बनाया जाता था। उसने यह भी कहा है कि मेडिकल के नाम पर उसे कई बार उस होटल में बुलाया जाता रहा और दुष्कर्म के साथ साथ उसका विडियो भी बनाया जाता रहा। बाद में वीडियो वायरल करने की धमकी उसे धमकी दी जाती रही और उससे दूसरी लड़कियों को वहां लाने को कहा जाता था।

पीड़िता ने यह भी कहा है कि दोनों नेता उससे कहते थे कि मेडिकल में वह सफल नहीं हो पा रही है इसलिए वह दूसरी लड़की का मेडिकल करवा ले तो उसकी नौकरी पक्की हो जाएगी। दोनों नेताओं के कहने पर वह एक दफा दूसरी लड़की को लेकर वहां गयी थी जिसके साथ दोनों नेताओं ने गलत काम करना चाहा पर उस लड़की के विरोध के कारण उनकी मंशा पूरी नहीं हो पायी। उसने बताया कि होटल में हो हल्ला के बाद दोनों पीड़िता को वहां से भगा दिया गया था। उसी दिन पीड़िता को उस लड़की ने बता दिया था कि बहाली के होने वाला मेडिकल टेस्ट ऐसा नहीं होता। दरअसल, दोनों नेता मेडिकल के नाम पर उसका यौन शोषण कर रहे हैं। पीड़िता ने कहा है कि इस दौरान उससे दोनों नेताओं ने दो तीन किस्तों में डेढ़ लाख रूपए भी ऐंठ लिए। बाद में जब भी वो अपना पैसा वापस लेने वहां जाती तो उसे डरा धमका कर भगा दिया जाता था। उसे धमकी दी जाती थी कि कहीं भी कुछ कहा तो उसका वीडियो वायरल कर दिया जाएगा फिर वह कहीं मुंह दिखाने के काबिल भी नहीं रहेगी। घटना के करीब दो माह बाद अब पीड़िता न्याय की आस लिए पुलिस के पास जा पहुंची है। खैरा थाना में आवेदन देकर उसने न्याय की मांग की है साथ ही उसने यह भी कहा है कि राष्ट्रीय पार्टी के दोनों नेताओं ने उसकी जिन्दगी को तबाह कर दिया है उसे इंसाफ चाहिए यदि उसे इंसाफ नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगी।  

जिलाध्यक्ष ने आरोपों को नकारापंचायत चुनाव में छवि खराब करने की कोशिश

इस बाबत जब कांग्रेस के जिलाध्यक्ष हरेन्द्र सिंह से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सारे आरोप सरासर गलत हैं। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव आनेवाला है और इस पंचायत चुनाव में उनकी पत्नी जिला परिषद का चुनाव लड़ेंगी उसी को लेकर वीरोधियों  ने यह हथकंडा अपनाया है। उन्होंने कहा कि प्रखंड अध्यक्ष रामानुज सिंह के साथ पीड़ित महिला का पैसों के लेन-देन को लेकर कुछ विवाद चल रहा था जिसकी मध्यस्थता उन्होंने की थी। जिलाध्यक्ष ने कहा कि उनके पास पर्याप्त सबूत हैं जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

मामले को लेकर जब जमुई के एसडीपीओ डा राकेश कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि खैरा थाना में पीड़िता ने आवेदन दिया है जिस पर जांच शुरू कर दी गयी है। उन्होंने कहा कि जांचोपरांत मामला सही पाया गया तो दोषियों पर सख्त कारवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News