इस इलाके में बेखौफ होकर हथियार लेकर घूमते हैं बदमाश, दुकानदार ने सिगरेट के पैसे मांगे तो मार दी गोली

इस इलाके में बेखौफ होकर हथियार लेकर घूमते हैं बदमाश, दुकानदार ने सिगरेट के पैसे मांगे तो मार दी गोली

SIWAN : सीवान में लगतार बढ़ रहे अपराध  से आम जनमानस का जीना मुश्किल हो गया हैं आय दिन हत्या लूट जैसी घटना अपराधियों के द्वारा दिया जा रहा हैं। लेकिन पुलिस इन अपराधियों पर शिकंजा कसने में बिल्कुल नकाम हैं। बीती शाम फिर सीवान के मुफ़सील थाना क्षेत्र के कररूवा गाँव मे एक अभिषेक नामक युवक को अपराधियों ने गोली मार घायल कर दिया। 

दअरसल खबर के अनुसार बताया जा रहा हैं कि कररूवा निवासी अभिषेक कुमार अपने दुकान पर रोज की तरह दुकान खोल अपना रोजी रोटी चला रहा था तभी गांव के ही तीन लोगों ने अभिषेक के दुकान पर आए और सिगरेट मांगे ।अभिषेक के तरफ से सिगरेट दे दिया गया लेकिन उसके बाद अभिषेक ने सिगरेट के पैसे मांगी तो गाँव के तीनों युवक ने रंगदारी करने लगे। जब दुकानदार के द्वारा  विरोध किया तो अपराधियों ने दुकानदार अभिषेक को गोली मार दी ।जिसके बाद मौके पर अफरा तफ़री का माहौल हो गया। आनन फानन में स्थानीय लोगों ने दुकानदार को सीवान सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। 

 इस घटना की सूचना समाजसेवी श्रीनिवास यादव को जैसे ही मिला वैसे ही सीवान सदर अस्पताल पहुंच घायल युवक के इलाज कराने में जुट गए और जिले के वरीय अधिकारियों को इस घटना की सूचना दी। वही इस घटना में शामिल अपराधियों पर पहले से ही दुकानदार के परिवार पर जान से मारने की धमकी देने की परिजनों द्वारा बताई जा रही हैं ।फिलहाल पुलिस इस मामले पर अभी कुछ भी बोलने से इनकार कर रही हैं मामले को जांच करने में जुटी हुई हैं ।

Find Us on Facebook

Trending News