इंडियन आइडल 10 में नहीं दिखेंगे अनु मलिक

इंडियन आइडल 10 में नहीं दिखेंगे अनु मलिक

N4N DESK: सोशल मीडिया पर ‘मी टू के तहत चल रहे अभियान में एक और दिग्गज घिरते नजर आ रहे हैं. सिंगर सोना महापोत्रा और श्वेता पंडित ने संगीतकार अनु मल्लिक पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है. 

आरोप के बाद इंडियन आइडल में जज के तौर पर नहीं दिखेंगे अनु
 
यौन उत्पीड़न के आरोपों के घेरे में आए अनुभवी और वरिष्ठ संगीतकार अनु मलिक को 'इंडियन आइडल 10' के जज के तौर पर हटने के लिए कहा गया है. गायिका सोना महापात्रा और श्वेता पंडित के मलिक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाए जाने के बाद दो उभरती गायिकाओं ने भी उनके खिलाफ ऐसे ही आरोप लगाए हैं. एक सूत्र के अनुसार, संगीतकार सोमवार से गायिकी के रियलिटी शो के एपिसोड की शूटिंग नहीं करेंगे.


क्या है पूरा मामला
 
श्वेता पंडित ने ट्विटर पर लिखा कि कि संगीतकार ने उनके साथ दुर्व्यवहार तब किया जब वह हिन्दी म्यूजिक इंडस्ट्री में नई थी. पंडित ने कहा, यह साल 2000 था जब मुझे ‘मोहब्बतें' फिल्म में मुख्य गायिका के तौर पर लांच किया गया और मैं इस कामयाबी को आगे बढ़ाने के लिए दूसरे अच्छे गीत हासिल करने की कोशिश कर रही थी. एक हफ्ते पहले, गायिका सोना महापात्रा ने मलिक को आदतन यौन-उत्पीड़क कहा था. पंडित के आरोपों की प्रतिक्रिया में महापात्रा ने आप बीती सामने रखने और मलिक का नाम लेने के लिए उनका धन्यवाद किया.
 
आज कोई भी कुछ भी कह रहा है- अन्नु मलिक
 

पंडित के आरोपों को लेकर मलिक ने कहा- कोई टिप्पणी नहीं करनी. यह बेतुका है. मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता हूं. आज कोई भी कुछ भी कह रहा है. संगीतकार के एक अधिवक्ता ने गुरुवार को उनके खिलाफ आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि भारत के 'मी टू' अभियान को उनके मुवक्किल के चरित्र हनन के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है. मलिक लगातार इन आरोपों से इनकार कर रहे हैं. 

Find Us on Facebook