आरजेडी विधायक युसूफ सलाउद्दीन और सांसद महबूब अली कैसर की पहल, 196 दिव्यांगजनों को उपकरणों का किया वितरण

आरजेडी विधायक युसूफ सलाउद्दीन और सांसद महबूब अली कैसर की पहल, 196 दिव्यांगजनों को उपकरणों का किया वितरण

SAHARSA: आरजेडी विधायक युसूफ सलाउद्दीन ने सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के कला भवन में स्थानीय सांसद चौधरी महबूब अली कैसर के साथ मिलकर रूलर इलेक्ट्रोफिशन कारपोरेशन लिमिटेड के निगमित सामाजिक दायित्व (सीएसआर) कार्यक्रम के अंतर्गत आरईसी फाउंडेशन के माध्यम से विभिन्न प्रकार के उपकरणों का वितरण दिव्यांगों के बीच संयुक्त रूप से किया।

ऐसा ही एक कार्यक्रम बुधवार को सलखुआ प्रखंड के कबीरा धाप में आयोजित किया गया। जिसमें कई दिव्यांग जनों को उपकरण वितरित किया गया। विधायक ने कहा की सांसद ने इस कार्यक्रम के आयोजन के लिए काफी मेहनत की है एवं बिना उनके सहयोग से इतने बड़े कार्यक्रम की कल्पना करना भी बेमानी होगी।

उन्होंने कहा की मैंने भी ऐसे लाचार एवं नि:सहाय लोगों की मदद भारत सरकार की किसी स्कीम से करवाने का आग्रह सांसद से किया एवं उन्होंने इसे काफी संजीदगी से लिया। जिसका परिणाम है कि लगभग 196 दिव्यांग जनों को ट्राई साइकिल, मैकोनाइज्ड  ट्राई, साइकिल सहित अनेक प्रकार के उपकरण वितरित किए गए।

युसूफ सलाउद्दीन ने सिमरी बख्तियारपुर के विकास में सांसद महबूब अली कैसर साहब से मिल रहे भरपूर सहयोग के लिए उनका आभार प्रकट किया है। उन्होंने कहा की सिमरी बख्तियारपुर का मैं केवल एक विधायक नहीं हूं मैं एक बेटा हूं। हम मिलकर यह प्रयास करेंगे कि हमारा विधानसभा आगे की ओर बढ़े और एक विकास के नाम से सिमरी बख्तियारपुर जाने जाये। उन्होंने कहा की समाज के ऐसे लाचार गरीब एवं निसहाय लोगों की मदद करना ही संसार का सबसे बड़ा धर्म है। 

पप्पू आलम की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News