NALANDA NEWS : मामूली विवाद में मासूम का अपहरण कर हत्या, पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

NALANDA NEWS : मामूली विवाद में मासूम का अपहरण कर हत्या, पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

NALANDA : दीपनगर थाना इलाके के सोरावीपर गांव में मामूली विवाद में मासूम का अपहरण कर हत्या किए जाने की सनसनीखेज घटना घटी है। मृतक विकास कुमार का 8 वर्षीय पुत्र अंशु कुमार उर्फ आशुतोष है। मृतक के परिजनों ने बताया कि 9 सितंबर को वह स्कूल जाने के लिए घर से निकला था। लेकिन छुट्टी होने के बाद भी वह घर नहीं लौटा तो परिजनों खोजबीन करने लगे । काफी खोजबीन के बाद भी जब उसका पता नहीं चला तो थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया। 

पुलिस मामला दर्ज कर आसपास के सीसीटीवी फुटेज को जब खंगाला तो फुटेज में किशोर गांव के ही एक बच्चे के साथ साइकिल पर जाते हुए देखा  गया। इसके बाद पुलिस उसे हिरासत में लेकर जब गहन से पूछताछ की तो उसने हत्या कर शव को फेंके जाने की बात स्वीकार की । इसके बाद पुलिस नवीनगर रेलवे लाइन के समीप पानी भरे गड्ढे से आज देर शाम शव को बरामद किया। 

मृतक के दादा गनौरी महतो ने बताया कि उसके पड़ोसी से गली को लेकर वाद विवाद हुआ था। इसी विवाद में उसके पोते को अपहरण कर इस घटना को अंजाम दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी और दीपनगर थानाध्यक्ष मो मुश्ताक अहमद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाए। साथ ही परिजन से घटना की जानकारी ली। डीएसपी डॉ नोमानी ने बताया कि पूर्व के मामूली विवाद में पड़ोसी द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस अन्य सभी बिंदुओं पर भी जांच में जुटी है   एक नाबालिग को हिरासत में लिया गया है। इस हत्याकांड में और भी जो कोई शामिल होंगे उन्हें किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News