बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

International Women's Day : महिला दिवस पर केंद्र की मोदी सरकार ने दी बड़ी सौगात, PM मोदी ने LPG गैस की कीमतों में भारी कटौती का किया ऐलान

International Women's Day : महिला दिवस पर केंद्र की मोदी सरकार ने दी बड़ी सौगात, PM मोदी ने LPG गैस की कीमतों में भारी कटौती का किया ऐलान

PATNA: 8 मार्च को अन्तरराष्ट्रीय महिला दिवस के रुप में मनाया जाता है। वहीं महिला दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़ा ऐलान किया है। पीएम मोदी ने आज LPG गैस की कीमतों में भारी कटौती करने का ऐलान किया है। जिसको लेकर पीएम ने कहा है क इस कदम से नारी शक्ति का जीवन आसान होने के साथ ही करोड़ों परिवारों का आर्थिक बोझ भी कम होगा।

दरअसल, आज पूरे देश में महाशिवरात्रि का धूम है। साथ ही आज अन्तरराष्ट्रीय महिला दिवस भी है। जिसको लेकर पीएम ने बड़ा ऐलान किया है। बता दें कि आज केंद्र की मोदी सरकार ने महिलाओं को बड़ी सौगात देते हुए  LPG गैस की कीमतों में अब 100 रुपये की छूट देने का ऐलान किया है। पीएम ने खुद अपने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी दी है। पीएम ने कहा है कि इससे करोड़ों परिवारों का आर्थिक बोझ कम होगा। 

पीएम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर ट्वीट कर महिला दिवस की शुभकामना देते हुए कहा कि, "महिला दिवस के अवसर पर आज हमने एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 100 रुपये की छूट का बड़ा फैसला किया है। इससे नारी शक्ति का जीवन आसान होने के साथ ही करोड़ों परिवारों का आर्थिक बोझ भी कम होगा। यह कदम पर्यावरण संरक्षण में भी मददगार बनेगा, जिससे पूरे परिवार का स्वास्थ्य भी बेहतर रहेगा"।



Suggested News