IPL 2021: संजू सैमसन ने लगाया साल का पहला शतक, आखिरी बॉल पर पंजाब ने मैच अपने नाम किया

IPL 2021: संजू सैमसन ने लगाया साल का पहला शतक, आखिरी बॉल पर पंजाब ने मैच अपने नाम किया

DESK: सोमवार को आईपीएल में राजस्थान रौयल्स और पंजाब किंग्स का पहला मुकाबला धमाकेदार और सांस रोक देने वाला रहा. दोनों टीम के खिलाड़ियों की तरफ से बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिला जिसने दर्शकों में काफी रोमांच भर दिया. पंजाब किंग्स ने इस साल आईपीएल में जीत के साथ आगाज किया है. टीम ने राजस्थान रॉयल्स को 4 रन से हराया. पिछले सीजन में दोनों के बीच हुए मुकाबले में पंजाब को हार मिली थी. लेकिन इस बार पंजाब ने उलटफेर नहीं होने दिया.

पंजाब ने पहले बैटिंग करते हुए 221 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया. जिसके जवाब में राजस्थान की टीम लक्ष्य तक पहुंच गई थी. कप्तान संजू सैमसन ने शानदार शतक भी लगाया. आखिरी गेंद पर पूरी बाजी पलट गई जब सैमसन की तरफ से लगाया गया छक्का कैच आउट में बदल गया. अंतिम गेंद पर संजू सैमसन के आउट होने के कारण टीम 217 रन ही बना सकी. हालांकि संजू सैमसन बतौर कप्तान पहले ही मैच में शतक लगाने वाले आईपीएल के पहले खिलाड़ी बने. इस बार मैच में तेज गेंदबाज चेतन सकारिया ने लोगों की तरफ अपना ध्यान खींचा. राजस्थान की तरफ से खेले गए डेब्यू मैच में ही उन्होनें 3 विकेट झटके, जिसको लेकर उनकी प्रशंसा की गई.

इस मैच में पंजाब किंग्स की तरफ से खेल रहे दीपक हुड्डा ने सभी को काफी प्रभावित किया. टीम के लिए उन्होनें 20 बॉल पर 50 रन जड़े, जिसपर कमेंटेटर्स ने उनकी खूब तारीफ की. सोशल मीडिया पर भी दीपक की प्रशंसा हुई. इस मैच के बाद पॉइंट्स टेबल की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स 2 अंक और बढ़िया रन रेट के साथ टॉप पर है. दूसरे नंबर पर कोलकाता और तीसे नंबर पर पंजाब किंग्स आ गई है. वहीं सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपरकिंग्स क्रमशः सातवें और आठवें स्थान पर हैं.

Find Us on Facebook

Trending News